बेटी के साथ हंसते हुए शिल्पा शेट्टी ने दिया पोज, फैन्स बोले- आग लगे बस्ती में हम अपनी मस्ती में...देखें Video

शिल्पा शेट्टी की एक झलक पाने को पैपराजी बेताब रहती है. इसी क्रम में उनका एक नया वीडियो सामने आया है, जो अब चर्चा में है.

बेटी के साथ हंसते हुए शिल्पा शेट्टी ने दिया पोज, फैन्स बोले- आग लगे बस्ती में हम अपनी मस्ती में...देखें Video

शिल्पा शेट्टी का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

शिल्पा शेट्टी का नाम बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में शामिल होता है, जिन्होंने अपनी मेहनत के दम पर पहचान बनाई है. शिल्पा शेट्टी वैसे तो हर समय सुर्खियों में बनी रहती हैं, लेकिन राज कुंद्रा का पोर्नोग्राफी केस में नाम आने के बाद एक्ट्रेस कुछ ज्यादा ही लाइमलाइट में आ गई हैं. हालांकि, इसके बाद उन्होंने डांस रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 4 से ब्रेक ले लिया था, लेकिन अब वे शो पर वापस आ गई हैं. शिल्पा शेट्टी की एक झलक पाने को पैपराजी बेताब रहती है. इसी क्रम में उनका एक नया वीडियो सामने आया है, जो अब चर्चा में है.


इस वीडियो को विरल भयानी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि शिल्पा शेट्टी अपने घर से कहीं जाने के लिए निकलती हैं. इस दौरान उनके साथ उनकी क्यूट सी बेटी समीशा भी होती हैं. शिल्पा गाड़ी के पास आकर समीशा को गोद में उठाती हैं और फोटो के लिए खड़े पैपराजी को मुस्कुराते हुए हाथ हिलाकर पोज देती हैं. इसके बाद वे अपनी गाड़ी में बैठकर चली जाती हैं. इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों के इस पर तरह-तरह के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘आग लगे बस्ती में हम अपनी मस्ती में'. तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘अब ये अपनी बेटी को दिखाकर और अबला नारी बनकर विक्टिम कार्ड खेलेगी'. वहीं कुछ लोगों को शिल्पा को ‘स्ट्रांग लेडी' और ‘ब्रेव लेडी' भी बुलाते हुए देखा गया.