शिल्पा शेट्टी ने कोरोना से बचने के लिए डिजाइन करवाई है ऐसी फेस शील्ड, देखें Video

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह एक्टिंग की दुनिया में कई साल बाद लौट रही हैं. शिल्पा शेट्टी की आने वाली फिल्मों में 'निकम्मा' और 'हंगामा 2' से वापसी करेंगी.

शिल्पा शेट्टी ने कोरोना से बचने के लिए डिजाइन करवाई है ऐसी फेस शील्ड, देखें Video

शिल्पा शेट्टी का दिखा स्टाइलिश अंदाज

खास बातें

  • शिल्पा शेट्टी का दिखा अनोखा अंदाज
  • फेस शील्ड को बनाया फैशनेबल
  • फोटो हुईं वायरल
नई दिल्ली:

शिल्पा शेट्टी (Shilp Shetty) का हर अंदाज निराला है और सोशल मीडिया पर वह हमेशा कुछ न कुछ नया करती रहती हैं. शिल्पा शेट्टी ने कोरोना वायरस के दौरान बरती जाने वाली सावधानियों को भी एक स्टाइलिश अंदाज दे दिया है. शिल्पा शेट्टी की फोटो और वीडियो वायरस हो रहे हैं जिसमें वह फेस शील्ड के साथ नजर आ रही हैं. लेकिन खास बात यह है कि शिल्पा शेट्टी ने अपनी यह फेस शील्ड (Face Shield) खास तौर से डिजाइन करवाई है. इस शील्ड के ऊपर  नीले रंग की पट्टी पर सफेद रंग से लिखा है, 'एसएसके.' इस तरह शिल्पा शेट्टी (Shilp Shetty) की यह फोटो खूब वायरल हो रही हैं. वैसे भी अब जब वैक्सीन नहीं आने तक इस बीमारी के साथ जंग लड़नी है तो ऐसे में जरूरत के समान को स्टाइलिश बनाने में क्या दिक्कत है. 

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह एक्टिंग की दुनिया में कई साल बाद लौट रही हैं. शिल्पा शेट्टी की आने वाली फिल्मों में 'निकम्मा' और 'हंगामा 2' से वापसी करेंगी. 'निकम्मा' में शिल्पा शेट्टी एक्ट्रेस भाग्यश्री (Bhagyashree) के बेटे अभिमन्यु दसानी के साथ नजर आएंगी तो वहीं 'हंगामा 2' में एक्ट्रेस परेश रावल (Paresh Rawal) और मीजान जाफरी के साथ काम करेंगी.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हालांकि, लॉकडाउन के कारण दोनों फिल्मों की रिलीज डेट टाल दी गई है. बता दें कि हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने पूरी तरह से शाकाहार को अपनाने की घोषणा की है. इस बात की जानकारी शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए दी थी.