Shilpa Shetty ने बेटी-बेटा के साथ पूजा करते हुए वीडियो किया शेयर, फैन्स बोले- शाबाश...

शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं और लगातार वीडियो फोटो भी शेयर करती रहती हैं. कुछ दिन पहले उन्होंने गणपति बप्पा की पूजा का वीडियो शेयर किया था. अब उन्होंने बेटा और बेटी के साथ पूजा करते हुए वीडियो शेयर किया है.

Shilpa Shetty ने बेटी-बेटा के साथ पूजा करते हुए वीडियो किया शेयर, फैन्स बोले- शाबाश...

शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली :

शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं और लगातार वीडियो फोटो भी शेयर करती रहती हैं. कुछ दिन पहले उन्होंने गणपति बप्पा की पूजा का वीडियो शेयर किया था. अब उन्होंने बेटा और बेटी के साथ पूजा करते हुए वीडियो शेयर किया है. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने यह वीडियो मंडे मोटिवेशन हैशटैग के तहत शेयर किया है. शिल्पा शेट्टी का यह वीडियो फैन्स को खूब पसंद आ रहा है और वह उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. शिल्पा शेट्टी की इंस्टाग्राम पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है.

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने बच्चों के साथ पूजा करते हुए इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'मेरी मंडे मोटिवेशन, मेरे बच्चे और आस्था. कुछ चीजें अगली पीढ़ी को हमें करते हुए देखे बिना नहीं दी जा सकतीं. मेरे लिए यह महत्वपूर्ण है कि मेरे बच्चे उन्हीं मूल्यों और परंपराओं के साथ बड़े हों, जो हमारे माता-पिता ने हम में पिरोए हैं. छोटी उम्र से ही उन दोनों में विश्वास के बीज बोना कुछ ऐसा था जिसे करने का मेरा हमेशा से इरादा था...क्योंकि मैं जानती हूं कि आस्था मजबूत होती जाती है और जैसे-जैसे हम बड़े होते जाते हैं, यह और गहरी होती जाती है. यही बात सर्वशक्तिमान को समर्पण करते हुए जीवन का अनुभव करने में मदद करते हैं.' इस तरह शिल्पा शेट्टी ने बच्चों में संस्कार और परंपराएं पिरोने की बात कही है.

Bhojpuri एक्टर Arvind Akela Kallu से बातचीत, बेरोजगारी पर बनाया नया गाना

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com