शिबानी दांडेकर ने फरहान अख्तर के साथ स्कूबा डाइविंग करते हुए शेयर की फोटो, एक्टर की बेटी ने यूं दिया रिएक्शन

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) और बेटी अकिरा अख्तर के साथ मालदीव गए थे.

शिबानी दांडेकर ने फरहान अख्तर के साथ स्कूबा डाइविंग करते हुए शेयर की फोटो, एक्टर की बेटी ने यूं दिया रिएक्शन

शिबानी दांडेकर की फोटो पर फरहान अख्तर की बेटी ने किया कमेंट

खास बातें

  • फरहान अख्तर कर रहे हैं मालदीव में स्कूबा डाइविंग
  • शिबानी दांडेकर की पोस्ट पर एक्टर की बेटी ने किया ये दिलचस्प कमेंट
  • फरहान और शिबानी की फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) और बेटी अकिरा अख्तर के साथ मालदीव गए थे. शिबानी और फरहान की कई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसमें दोनों मस्ती करते हुई नजर आ रहे थें. अब सभी मुंबई वापस आ गए हैं लेकिन शिबानी ने एक बार फिर से फरहान के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें दोनों स्कूबा डाइविंग करते हुए नजर आ रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए शिबानी ने लिखा-  धरती और समुद्र के अलावा पूल में भी मेरा प्यारा दोस्त मेरे साथ क्योंकि वहीं पर हमने फोटो क्लिक की है.

शिबानी दांडेकर ( Shiani Dandekar) के इस पोस्ट पर फरहान की बेटी अकीरा ने भी बेहद दिलचस्प  कमेंट किया है, अकीरा ने कमेंट किया, पूल में भी, मैं और मेरा बेस्ट फ्रेंड जो एक सोता कछुआ है. इस फोटो के जरिए शिबानी और अकिरा के गजब की बॉन्डिंग देखने को मिल रही है और फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं और फोटो पर रिएक्शन भी दे रहे हैं. अकिरा के कमेंट का रिप्लाई देते हुए शिबानी ने लिखा- तुम तो प्रो लेवल हो.. हम में से कुछ को काम की जरूरत है.

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) को आखिरी बार फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में देखा गया था जिसमें उनके अपोजिट प्रियंका चोपड़ा थीं. फिल्म में  फरहान और प्रियंका लीड रोल में थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी. अब फरहान जल्द ही ओम प्रकाश मेहरा की फिल्म 'तूफान' में नजर आएंगे. फिल्म का फर्स्ट लुक हाल ही में रिलीज किया गया था. इस फिल्म उनके साथ मृणाल ठाकुर नजर आएंगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com