Shehzada Box Office Collection Day 7: बॉक्स ऑफिस पर फिसड्डी साबित हुई कार्तिक आर्यन की शहजादा, सातवें दिन हुई बस इतनी कमाई 

शहजादा अल्लू अर्जुन स्टारर अला वैकुंठप्रेमुलु की हिंदी रीमेक थी. यह फिल्म न केवल बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही, बल्कि सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तेलुगु फिल्मों में से एक भी रही. वहीं अब दर्शक इसके हिंदी रीमेक से खुश नहीं दिख रहे हैं. 

Shehzada Box Office Collection Day 7: बॉक्स ऑफिस पर फिसड्डी साबित हुई कार्तिक आर्यन की शहजादा, सातवें दिन हुई बस इतनी कमाई 

Shehzada Box Office Collection Day 7

नई दिल्ली :

लुका छुपी के बाद कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म 'शहजादा' से फैन्स को बहुत उम्मीदें थीं. फिल्म का प्रमोशन भी जोरो-शोरों से किया गया था. कार्तिक आर्यन की लास्ट हिट 'भूल भुलैया' के बाद सभी की निगाहें शहजादा पर थी. हालांकि रिलीज के इतने दिनों बाद भी कार्तिक आर्यन की फिल्म लोगों को इम्प्रेस करने में नाकाम साबित हो रही है. कार्तिक आर्यन की शहजादा अल्लू अर्जुन स्टारर अला वैकुंठप्रेमुलु की आधिकारिक हिंदी रीमेक थी. त्रिविक्रम श्रीनिवास द्वारा निर्देशित यह फिल्म न केवल बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही, बल्कि सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तेलुगु फिल्मों में से एक भी रही. वहीं अब दर्शक इसके हिंदी रीमेक से खुश नहीं दिख रहे हैं. 

शुरुआती आंकड़ों के अनुसार फिल्म में गिरावट देखी गई है. कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म ने रिलीज के 7वें दिन कुल 1-1.50 करोड़ की कमाई की है. जबकि फिल्म ने रिलीज के छठे दिन भारत में 1.6 करोड़ की कमाई की. ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो शहजादा की कुल कमाई घरेलू बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के 7वें दिन 26.9-27.4 करोड़ हो गई. ऐसा लग रहा है कि फिल्म को शाहरुख खान की पठान से कड़ी टक्कर मिल रही है. सिद्धार्थ आनंद निर्देशित यह फिल्म सिनेमाघरों में दर्शकों की पहली पसंद बनकर बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही है. पठान ने रिलीज के चौथे हफ्ते में 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.

बात करें शहजादा की तो फिल्म 17 फरवरी को रिलीज हुई थी. फिल्म में कार्तिक और कृति के अलावा मनीषा कोइराला और परेश रावल मुख्य भूमिका में नजर आए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com