शहनाज गिल का लेटेस्ट वीडियो आया सामने, दिलजीत दोसांझ की पिटाई करती आईं नजर- देखें Video

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) लंबे समय बाद काम पर लौट आई हैं. उनका यह लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जो खूब देखा जा रहा है.

शहनाज गिल का लेटेस्ट वीडियो आया सामने, दिलजीत दोसांझ की पिटाई करती आईं नजर- देखें Video

शहनाज गिल का नया वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

शहनाज गिल अपने खास दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से ही गायब थीं. सोशल मीडिया के जरिए उनके प्रति फैन्स अपनी चिंता जता रहे थे. हालांकि अब शहनाज के फैन्स के लिए खुशखबरी है. शायद एक्ट्रेस अब काम पर वापस लौट आई हैं. खबर है कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अपनी फिल्म 'हौंसला रख' के नए प्रमोशनल वीडियो में नजर आई हैं. इस वीडियो को दिलजीत दोसांझ ने अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर शेयर किया है. वीडियो में शहनाज गिल और दिलजीत के अलावा सोनम वाजवा भी नजर आ रही हैं.

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill), दिलजीत दोसांझ और सोनम वाजवा को वीडियो में देखा जा सकता है कि फिल्म 'हौंसला रख' में अपने एक सीन को रि-क्रिएट कर रहे हैं. वीडियो में पहले  दिलजीत और सोनम फिल्म के सीन को री-क्रिएट करते दिख रहे हैं. तभी शहनाज की एंट्री होती है और दिलजीत को टेडी बियर से मारने लगती हैं. वीडियो के आखिर में शहनाज और सोनम दोनों ही दिलजीत की पिटाई करने लग जाती हैं. वीडियो में तीनों सितारों की मस्ती देखते ही बन रही है.

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो पोलका डॉट्स ड्रेस में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. सिद्धार्थ के निधन के इतने दिनों बाद शहनाज काम पर लौटी हैं. वापस नॉर्मल लाइफ में आने के बाद फैन्स उन्हें लेकर काफी खुश हैं. बता दें कि 'हौंसला रख' फिल्म आगामी 15 अक्टूबर पर रिलीज होने वाली है. फिल्म के ट्रेलर को पहले ही काफी पसंद किया जा चुका है.

इसे भी देखें: एक्टर विनय आनंद की रिलीज हुई भोजपुरी फिल्म, बताया अपने करियर के बारे में

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com