Shatrughan Sinha: चेहरे के कारण 'शर्मिंदगी' महसूस करते थे शत्रुघ्न सिन्हा, कहा- 'लगता था कि अपनी कटी फटी शक्ल...'

टॉक शो, द इनविंसिबल्स पर अरबाज खान के साथ एक चैट में 76 वर्षीय एक्टर ने इंडस्ट्री में अपने शुरुआती दिनों को याद किया.

Shatrughan Sinha: चेहरे के कारण 'शर्मिंदगी' महसूस करते थे शत्रुघ्न सिन्हा, कहा- 'लगता था कि अपनी कटी फटी शक्ल...'

शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने फिल्मी करियर पर की बात

नई दिल्ली:

दिग्गज एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा बॉलीवुड के जाने पहचाने नाम हैं. एक्टर की फिल्मों को आज भी फैंस देखना पसंद करते हैं. वहीं उनके डॉयलॉग्स को आज भी रियलिटी शो में कॉपी किया जाता है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि शत्रुघ्न सिन्हा को अपना चेहरा पसंद नहीं था और वह प्लास्टिक सर्जरी करवाना चाहते थे. जी हां, 70 के दशक के दिग्गज एक्टर एक वक्त पर प्लास्टिक सर्जन तक के पास चले गए थे. हालांकि उन्हें एक्टर देव आनंद ने रोक लिया था. 

टॉक शो, द इनविंसिबल्स पर अरबाज खान के साथ एक चैट में 76 वर्षीय एक्टर ने इंडस्ट्री में अपने शुरुआती दिनों को याद किया. अरबाज खान ने अपने शो का प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें वह दोस्ताना एक्टर से उनके अनुभव के बारे में बात करते हुए दिख रहे हैं. वीडियो में वह कहते हैं, "बहुत शर्मिंदगी होता था मुझको. लगता था कि अपनी कटी फटी शक्ल ले कर आ रहा हूं मैं फिल्मों में. कैसे अपनी जगह बनाउंगा. क्या कैसे करुंगा. प्लास्टिक सर्जन से भी बात कर ली थी हमने.  

इसके अलावा प्रोमो में, एक्टर को यह कहते हुए भी सुना जा सकता है कि वह स्टारडम के शिकार कैसे बन गए. "मुझे लगता था कि मुझे पहले कोई पूछता नहीं था या पूछती नहीं थी. अचानक इतनी पूछ बढ़ गई, मैं बहक गया. स्टारडम का शिकार हुआ. " वहीं प्रोमो में एक्टर की पढ़ाई, दूसरे बॉलीवुड स्टार्स के साथ कॉम्पिटिशन पर चर्चा होते हुए देखने को मिली है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, दिग्गज एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा 1969 में साजन, 1971 में गुलज़ार की मेरे अपने और दुलाल गुहा की दोस्त का हिस्सा थे. उन्होंने अमिताभ बच्चन के साथ रास्ते का पत्थर (1972), शान (1980) और काला पट्टी (1979) जैसी फिल्मों में अन्य लोगों के साथ काम किया.