अक्षय कुमार के साथ काम और 'बाहुबली' में अपनी आवाज दे चुका है ये एक्टर, पहचाना आपने?

सोशल मीडिया पर एक जाने-माने एक्टर की पुरानी फोटो सामने आई है, जिसे लोग पहचानने की जद्दोजहद में लगे हैं. अधिकतर लोग इस एक्टर को पहचान नहीं पा रहे हैं.

अक्षय कुमार के साथ काम और 'बाहुबली' में अपनी आवाज दे चुका है ये एक्टर, पहचाना आपने?

बाहुबली में अपनी आवाज दे चुका है ये एक्टर

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया पर आए दिन सितारों के बचपन की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. ऐसी ही एक और फोटो अब सामने आई है, जिसे लोग पहचाने की जद्दोजहद में लग गए हैं. दरअसल, यह एक वीडियो है, जिसमें सबसे पहले एक लड़के की ब्लैक एंड व्हाइट फोटो दिखाई दे रही है और इसके तुरंत बाद एक्टर की फोटो सामने आ जाती है. बता दें, बहुत लोग बच्चे की तस्वीर देख उसे पहचान नहीं पा रहे हैं. यदि आप भी नहीं पहचान पाए तो चलिए आपको हिंट देते हैं कि इन्हें आप अक्षय कुमार के साथ फिल्म में काम करते हुए और बाहुबली में अपनी आवाज देते हुए देख चुके हैं.


अब भी नहीं पहचाना? तो बता दें, यह बच्चा और कोई नहीं बल्कि टीवी के मशहूर सितारे शरद केलकर हैं, जो बॉलीवुड में भी अपनी पहचान बना चुके हैं. शरद केलकर तानाजी और लक्ष्मी बम जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का हुनर बिखेर चुके हैं. फिल्म लक्ष्मी बम में अक्षय कुमार से ज्यादा लोगों ने शरद केलकर के काम की सराहना की थी. शरद केलकर ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और बताया है कि यह एक फैन मेड वीडियो है. कुछ दिनों पहले शेयर किए गए शरद के इस पोस्ट को 1 लाख 21 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ गए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


शरद केलकर के पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है, ‘सो स्वीट', तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘मुझे आपकी आवाज पसंद है'. लोग इस पोस्ट पर फायर और हार्ट इमोजी के जरिए भी अपना प्यार लुटा रहे हैं.