विज्ञापन
This Article is From Aug 06, 2021

शनाया कपूर ने शेयर किया ग्लैमरस फोटोशूट, फैंस ने बताया 'परम सुंदरी'

शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) अब जल्द ही फिल्मों में अपना शानदार अभिनय दिखाएंगी. करण जौहर अपने प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले जल्द ही शनाया को लॉन्च करेंगे,

शनाया कपूर ने शेयर किया ग्लैमरस फोटोशूट, फैंस ने बताया 'परम सुंदरी'
शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) का लेटेस्ट फोटोशूट वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की यंग किड स्टार शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) अब जल्द ही फिल्मों में अपना शानदार अभिनय दिखाएंगी. करण जौहर अपने प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले जल्द ही शनाया कपूर को लॉन्च करेंगे, लेकिन इससे पहले ही शनाया अपने ग्लैमरस तस्वीरों और डांस वीडियो से लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली है. हाल ही में शेयर की गई शनाया की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है. रेड आउटफिट और शाइनी मेकअप में शनाया कपूर फैंस का दिल चुरा रही हैं.

शनाया ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर
हाल ही में शनाया कूपर (Shanaya Kapoor Instagram) ने एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है. इस तस्वीर में शनाया की दिलकश अदा देखने लायक है. रेड कलर के ट्यूब टॉप और शाइनी मेकअप में शनाया को पहचान पाना काफी मुश्किल है, लेकिन यह कहना पड़ेगा की शनाया ने अपनी खूबसूरती का जादू चारो तरफ फैला दिया है. उनकी इस पोस्ट पर मां महीप कपूर, आंटी भावना पांडे, दोस्त नव्या नंदा समेत कई सेलेब्स ने कमेंट कर जमकर तारीफ की है. वहीं एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'बहुत खूब शनाया.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा ' हाय परम सुंदरी.' इस तस्वीर को शेयर किए हुए महज कुछ ही देर हुई है और अब तक इस तस्वीर को 45 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

वायरल होते रहते हैं डांस वीडियो
बता दें कि इससे पहले शनाया कपूर (Shanaya Kapoor Dance) का बेली डांस वीडियो काफी वायरल हुआ था. वीडियो में देखा जा सकता है कि शनाया डांस टीचर संजना मुथरेजा के साथ परफॉर्म करती दिख रही हैं. इस तस्वीर को साझा करते हुए वे लिखती हैं, 'हम कोरियोग्राफी कैसे सीखते हैं.' इसके साथ ही उन्होंने इस वीडियो को अपनी ट्रेनर को टैग किया है. शनाया के डांस वीडियो आए दिनों वायरल होते रहते हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कश्मीर डायरी: फिल्म कभी-कभी में अमिताभ, राखी और VVIP 'गुपकार' रोड वाली कश्मीर की कहानी
शनाया कपूर ने शेयर किया ग्लैमरस फोटोशूट, फैंस ने बताया 'परम सुंदरी'
रोल की खातिर इस एक्टर ने घटाया था 29 किलो वजन, डेली डाइट में खाने के नाम पर थीं सिर्फ ये तीन चीजें
Next Article
रोल की खातिर इस एक्टर ने घटाया था 29 किलो वजन, डेली डाइट में खाने के नाम पर थीं सिर्फ ये तीन चीजें
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com