शालिनी पांडे को 'जयेशभाई जोरदार' की रिलीज से पहले मिला मौका, पैन इंडियन स्किन केयर ब्रांड से जुड़ीं एक्ट्रेस

शालिनी पांडे (Shalini Pandey) 'जयेशभाई जोरदार' की रिलीज से पहले स्किन केयर ब्रांड के साथ जुड़ चुकी हैं.

शालिनी पांडे को 'जयेशभाई जोरदार' की रिलीज से पहले मिला मौका, पैन इंडियन स्किन केयर ब्रांड से जुड़ीं एक्ट्रेस

शालिनी पांडे (Shalini Pandey) पैन इंडियन स्किन केयर ब्रांड से जुड़ीं

नई दिल्‍ली:

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की अपकमिंग फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' (Jayeshbhai Jordaar) में साउथ की एक्ट्रेस शालिनी पांडे (Shalini Pandey) भी मुख्य भूमिका निभाती हुई दिखाई देंगी. लेकिन फिल्म की रिलीज से पहले ही वह एक पैन इंडियन स्किन केयर ब्रांड के साथ जुड़ गई हैं, जिसे लेकर माना जा रहा है कि वह बॉलीवुड में लंबी पारी खेलेंगी. शालिनी पांडे के बारे में बात करते हुए एक वरिष्ठ ब्रांड इक्विटी के विशेषज्ञ ने कहा कि शालिनी एक और इंडस्ट्री से बाहर की व्यक्ति है जिसे वाईआरएफ ने चुना है और सबकी निगाहें अब उन पर हैं.

शालिनी पांडे (Shalini Pandey) के बारे में बात करते हुए एक वरिष्ठ ब्रांड इक्विटी विशेषज्ञ ने बताया, "जब कोई एक्टर यश राज फिल्मस की मूवी के साथ डेब्यू करता है, तो उस पर तुरंत स्पॉटलाइट आ जाती है. वजह बहुत आसान है. आदित्य चोपड़ा ने ये दिखाया है कि उनका झुकाव बॉलीवुड से बाहर की बेहतरीन प्रतिभाओं को मौका देने की ओर है. उन्होंने सिर्फ उनके टैलेंट की वजह से एक्टर्स को स्टार बनाया है और इंडस्ट्री में यह बात सबको पता है. रणवीर सिंह, अनुष्का शर्मा, भूमि पेडनेकर को देखिए, उन्होंने और कुछ नहीं बल्कि अपनी स्किल्स के माध्यम से इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया है. अब, शालिनी एक और इंडस्ट्री से बाहर की व्यक्ति है जिसे वाईआरएफ ने चुना है और सबकी निगाहें अब उन पर हैं.”


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



इससे इतर शालिनी पांडे (Shalini Pandey) के बारे में एक्सपर्ट ने कहा, "अर्जुन रेड्डी के साथ शालिनी को दक्षिण में बड़ी सफलता मिली है. 'जयेशभाई जोरदार' (Jayeshbhai Jordaar) के साथ वे पूरे हिंदी भाषी बाजारों में छा जाएंगी. इसलिए, ब्रांड के लिए उन्हें साइन करना दोनों तरफ से जीतने वाली स्थिति है. जयेशभाई शालिनी की बॉलीवुड डेब्यू है और उसकी रिलीज से पहले ही वह इस शानदार एंडोर्समेंट को हासिल करने में सफल रही हैं. यह सिर्फ ब्रांड के उनके टैलेंट और अच्छे भविष्य पर भरोसे को दर्शाता है. इंडस्ट्री इस बात को लेकर आश्वस्त है कि जयेशभाई की रिलीज के बाद उनकी प्राइस (मूल्य) बढ़ जाएगी. इसलिए, ब्रांड के लिए ये एक अच्छी डील है."