शाहरुख खान ने बताया बेशरम रंग की शूटिंग के दौरान दीपिका पादुकोण को ऑफर किया मां का रोल, मजेदार है किस्सा

शाहरुख खान ने जवान की सक्सेस मीट के दौरान फिल्म से जुड़े कई किस्से सुनाए. इसमें दीपिका के रोल को लेकर भी एक मजेदार बात पता चली.

शाहरुख खान ने बताया बेशरम रंग की शूटिंग के दौरान दीपिका पादुकोण को ऑफर किया मां का रोल, मजेदार है किस्सा

शाहरुख खान की जवान ने मचाई धूम

नई दिल्ली:

जवान लगातार बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ रही है. इस बीच शाहरुख खान और जवान की पूरी टीम ने मुंबई में जवान की एक सक्सेस मीट रखी. इवेंट में शाहरुख और दीपिका पादुकोण फिल्म के हिट म्यूजिकल नंबर चलेया पर डांस करते नजर आए. इवेंट का वीडियो एक फैन ने एक्स पर अपलोड किया और अब ये सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. शाहरुख ने इवेंट में यह खुलासा भी किया कि कैसे उन्होंने जवान में ऐश्वर्या के रोल के लिए दीपिका को कास्ट करने के बारे में सोचा था.

जवान की सक्सेस प्रेस कॉन्फ्रेंस में दीपिका ब्लैक एंड व्हाइट साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. म्यूजिक कंपोजर अनिरुद्ध रविचंदर रैपर राजा कुमारी के साथ गाते नजर आए. इसी इवेंट में बातचीत के दौरान शाहरुख ने बताया कि दीपिका पादुकोण इस फिल्म का हिस्सा कैसे बनीं. शाहरुख ने बताया कि दीपिका पादुकोण का आइडिया उन्हें पठान के गाने 'बेशरम रंग' की शूटिंग के दौरान आया. दरअसल दीपिका का नाम उनके दिमाग में पहले भी था लेकिन वह कन्फर्म नहीं थे कि दीपिका इसके लिए टाइम निकाल पाएंगी या नहीं. लेकिन सेट पर अचानक कुछ ऐसा होगा इसकी शाहरुख खान को कोई उम्मीद नहीं थी.

कैसे जवान का हिस्सा बनीं दीपिका पादुकोण

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शाहरुख खान ने बताया कि वो बेशरम रंग की शूटिंग कर रहे थे. अचानक दीपिका पादुकोण को देखते हुए उनके मन में खयाल आया और उन्होंने अपनी मैनेजर पूजा डडलानी से कहा'ये मां के रोल में कैसी लगेगी?'. शाहरुख की बात सुनते ही पूजा दीपिका के पास गई और कुछ बात करने लगीं. वह तुरंत पलटीं और बताया कि दीपिका पादुकोण ने हां कह दिया. दीपिका भी इस फिल्म को लेकर एक्साइटेड नजर आईं और कहा कि मैं एटली सर को बता दूं.