'परदेस' की एक्ट्रेस महिमा चौधरी का बदल गया है पूरा लुक, अब ऐसी दिखती हैं अर्जुन की गंगा

महिमा चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिनों वे अपने फैंस के साथ कोई ना कोई फोटो या कोई ना कोई वीडियो जरूर शेयर करती हैं.

'परदेस' की एक्ट्रेस महिमा चौधरी का बदल गया है पूरा लुक, अब ऐसी दिखती हैं अर्जुन की गंगा

परदेश में शाहरुख खान की एक्ट्रेस महिमा चौधरी का बदल गया है पूरा लुक

नई दिल्ली:

शाहरुख खान और महिमा चौधरी की परदेश एक ऐसी फिल्म थी. जिसे आज भी लोग इसी दिलचस्पी से देखना पसंद करते हैं. यह फिल्म साल 1997 को रिलीज हुई थी. फिल्म में महिमा चौधरी के किरदार, शाहरुख खान का अंदाज और दिल छू लेने वाले गानों ने फिल्म को हिट बना दिया था. फिल्म में महिमा चौधरी के अंदाज और खूबसूरती की आज भी लोग सराहना करते हैं. वहीं फैंस उन्हें आज भी याद करते हैं तो चलिए देखते हैं कि इतने सालों बाद कैसी दिखती हैं. अर्जुन की गंगा.

महिमा चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिनों वे अपने फैंस के साथ कोई ना कोई फोटो या कोई ना कोई वीडियो जरूर शेयर करती हैं. वहीं बता दें कि रेड आउटफिट में उनकी यह तस्वीर फैंस को काफी पसंद आ रही है. इस तस्वीर पर फैंस ने भी जमकर कमेंट किए हैं. एक फैन ने लिखा आप पहले से ज्यादा खूबसूरत दिखने लगी हैं वहीं दूसरे ने लिखा आप बिल्कुल नहीं बदलीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि महिमा चौधरी का असली नाम ऋतु चौधरी है. परदेश से शानदार शुरुआत करने के बाद वे दर्शकों के दिलों पर राज करने लगीं. इसके बाद वे शिल्पा शेट्टी, सुनिल शेट्टी और अक्षय कुमार की फिल्म 'धड़कन' में नजर आईं थीं. इसके बाद 'दिल है तुम्हारा', 'ओम जय जगदीश', 'तेरे नाम', 'बाघबान' जैसी कई बड़ी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.