KIFF 2017: शाहरुख खान और काजोल को यूं साथ देख फैन्‍स बोले, 'राज और सिमरन... We Love You'

इस इवेंट में शाहरुख और काजोल के अलावा अमिताभ बच्‍चन, महेश भट्ट और कमल हासन भी मौजूद थे. इस अंतरराष्‍ट्रीय फिल्‍म महोत्‍सव में 65 देशों की 144 फिल्‍में दिखायी जाएंगी.

KIFF 2017: शाहरुख खान और काजोल को यूं साथ देख फैन्‍स बोले, 'राज और सिमरन... We Love You'

खास बातें

  • कोलकाता इंटरनेशनल फिल्‍म फेस्टिवल में पहुंचे शाहरुख, काजोल
  • मंच पर आपस में बातें करते नजर आए शाहरुख-काजोल
  • शाहरुख खान ने बंगाली में की यहां लोगों से बात
नई दिल्‍ली:

शाहरुख खान और काजोल की ऑनस्‍क्रीन केमिस्‍ट्री जितनी जबरदस्‍त है, उनकी ऑफ स्‍क्रीन दोस्‍ती भी उससे किसी मायने में कम नहीं है. यह दोनों चाहे फिल्‍मों में साथ आएं या फिर किसी इवेंट में साथ नजर आएं, 'राज और सिमरन' की इस जोड़ी की जुगलबंदी हर किसी का ध्‍यान अपनी तरफ खींच लेती है. ऐसा ही कुछ हुआ शुक्रवार को, जब यह दोनों कोलकाता में 23वें 'कोलकाता इंटरनेशनल फिल्‍म फेस्टिवल' के इनोगरेशन फंक्‍शन पर पहुंचे. इस इवेंट के दौरान मंच पर साथ बैठे शाहरुख और काजोल साथ में बात करते और मस्‍ती करते नजर आए. फिल्‍मों के अलावा भी शाहरुख और काजोल की दोस्‍ती काफी जानी जाती है और ऐसे में जब इस इवेंट में यह दोनों मस्‍तीभरे अंदाज में दिखे तो इनके फैन्‍स इंटरनेट पर काफी खुश और एक्‍साइटेड नजर आए.

यह भी पढ़ें: कोलकाता फिल्‍म फेस्टिवल में ममता बनर्जी से बोले अमिताभ बच्‍चन, 'मुझे यहां दोबारा मत बुलाइएगा क्‍योंकि...'

शुकव्रार को सोशल मीडिया पर शाहरुख खान और काजोल के कई फैन क्‍लब्‍स इन दोनों की साथ की तस्‍वीरें शेयर करते दिखे.
 



 
 
 


इस इवेंट में शाहरुख और काजोल के अलावा अमिताभ बच्‍चन, महेश भट्ट और कमल हासन भी मौजूद थे. इस अंतरराष्‍ट्रीय फिल्‍म महोत्‍सव में 65 देशों की 144 फिल्‍में दिखायी जाएंगी. अगले एक हफ्ते में यहां 12 अलग-अलग जगह पर यह फिल्‍में दिखायी जाएंगी, यानी कोलकाता के सिनेमाप्रेमियों के लिए इस बार क्रिस्‍मस काफी जल्‍दी आ गया है.
 
इस फिल्‍मोत्‍सव की शुरुआत में कोलकाता की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी भी मौजूद थीं.
 
यह भी पढ़ें: जब दिलीप कुमार, अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म करने से पीछे हट गए थे शाहरुख खान

यहां पहुंचे शाहरुख खान ने भाषण की शुरुआत बंगाली भाषा से ही की और इसपर लोगों ने जमकर तालियां बजायीं. शाहरुख ने यह भी वादा किया कि अगली बार वह यहां धोती पहन कर यहां आएंगे. बता दें कि कोलकाता इंटरनेशनल फिल्‍म फेस्टिवल देश का दूसरा सबसे पुराना फिल्‍म फेस्टिवल है.

शाहरुख और काजोल 'बाजीगर', 'दिलवाले दुल्‍हनियां ले जाएंगे', 'कुछ कुछ होता है', 'कभी खुशी कभी गम', 'दिलवाले' जैसी कई हिट फिल्‍मों में साथ नजर आ चुके हैं.

VIDEO: मीडिया से बात करते हुए शाहरुख खान ने खोले दिल के राज



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com