शाहिद कपूर ने शेयर किया पत्नी का वीडियो तो मीरा राजपूत ने दे डाली धमकी, बोलीं- अब बस तुम देखो...

शाहिद कपूर ने सोशल मीडिया पर पत्नी मीरा का एक ऐसा वीडियो शेयर कर दिया है, जिसके बाद उन्हें पत्नी से धमकी मिली है कि वे इस बात के लिए आगे उन्हें देख लेंगी.

शाहिद कपूर ने शेयर किया पत्नी का वीडियो तो मीरा राजपूत ने दे डाली धमकी, बोलीं- अब बस तुम देखो...

शाहिद कपूर ने शेयर किया पत्नी मीरा का वीडियो

नई दिल्ली :

शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत की जोड़ी को लोग खूब पसंद करते हैं. मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर तो बहुत एक्टिव हैं ही और अक्सर अपने चाहने वालों के साथ टच में रहती हैं. वहीं शाहिद कपूर भी अपने पोस्ट के जरिए फैन्स का मनोरंजन करना बिलकुल नहीं भूलते. इसी क्रम में शाहिद ने पत्नी मीरा का एक ऐसा वीडियो शेयर कर दिया है, जिसके बाद उन्हें पत्नी से धमकी मिली है कि वे इस बात के लिए आगे उन्हें देख लेंगी.

दरअसल, शाहिद ने अपने इंस्टाग्राम पर पत्नी मीरा राजपूत के साथ एक बड़ा ही प्यारा वीडियो शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि मीरा बटन खोले बगैर ही अपनी ड्रेस उतारने की कोशिश कर रही हैं और वे इस बात से अनजान हैं कि शाहिद वीडियो बना रहे हैं. जब मीरा की नजर कैमरे पर पड़ती है तो वे धीरे से मुस्कुरा देती हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए शाहिद ने इसके कैप्शन में लिखा है- लेजेंड. इसके साथ ही पोस्ट में उन्होंने मीरा को टैग भी किया है. शाहिद के इस मजेदार वीडियो पर फैन्स के ढेरों रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं.

वहीं उनकी पत्नी मीरा राजपूत ने भी वीडियो पर रिप्लाई किया है. वे लिखती हैं, ये क्या है! जस्ट वेट एंड वॉच'. वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘मीरा मैम थोड़ा हंस भी लिया करो'. तो एक दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘उन्हें आपकी जरूरत है. प्लीज उनकी मदद कीजिए'. फैन्स फायर और दिल वाले इमोजी के जरिए भी वीडियो पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं.

ये भी देखें: भूमि पेडनेकर और मृणाल ठाकुर मुंबई एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com