शाहिद कपूर को सता रही है पत्नी मीरा कपूर की याद, फोटो शेयर कर जाहिर की फीलिंग्स

शाहिद कपूर ने अपनी पत्नी मीरा कपूर के लिए एक फोटो शेयर कर अपनी फीलिंग्स उन्हें जाहिर की हैं. उनकी ये फोटो खूब वायरल हो रही है.

शाहिद कपूर को सता रही है पत्नी मीरा कपूर की याद, फोटो शेयर कर जाहिर की फीलिंग्स

शाहिद कपूर ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के सुपरहिट अभिनेता शाहिद कपूर और पत्नी मीरा कपूर की शादी को बीते बुधवार 6 साल पूरे हो गए हैं. इस खास मौके पर शाहिद कपूर ने सोशल मीडिया पर पत्नी मीरा कपूर के लिए एक विशेष पोस्ट किया था. मीरा कपूर जो अकसर सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती हैं और अपनी निजी जिंदगी की झलकियां फैन्स के साथ साझा करती हैं. इस खास दिन पर भी उन्होंने शाहिद को फोटो शेयर कर बधाई दी थी. वहीं शाहिद कपूर ने भी मीरा के लिए अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की थी.  

f8og8bcg

फोटो की शेयर 

शाहिद कपूर ने जो फोटो शेयर की वो कार में यात्रा करते हुए ली गई उनकी एक सेल्फी थी. जिसमें मीरा ने काले रंग का चश्मा लगाया हुआ है और कैमरे में मुस्कुराती हुई देख रही हैं, वहीं शाहिद उनकी ओर झुकते हुए दिखाई दे रहे हैं.  इस फोटो में दोनों का प्यार भरा अंदाज काफी अच्छा लग रहा है. शाहिद ने इस फोटो पर कैप्शन दिया है, 'मेजर मिसिंग'. जाहिर है अभिनेता अपने शूटिंग शेड्यूल में काफी व्यस्त हैं और अपनी पत्नी को खूब मिस कर रहे हैं. बता दें, मीरा कपूर ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर वही फोटो शेयर की और उसमें एक रेड हार्ट स्टिकर भी दिया था.

आने वाली फिल्में 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, शाहिद कपूर और मीरा कपूर ने 2015 में शादी की थी, जिससे दोनों को 2 बच्चे भी हैं. शाहिद कपूर के काम की बात करें तो, उनकी फिल्म कबीर सिंह की आश्चर्यजनक सफलता के बाद वो काफी व्यस्त हैं. इस समय वो 2019 की तेलुगु फिल्म जर्सी के बॉलीवुड रीमेक पर काम कर रहे हैं. फिल्म में शाहिद एक खिलाड़ी की भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके पिता पंकज कपूर उनके साथ दिखाई देंगे.