IPL 2020: शाहरुख खान ने मांगा अपनी टीम के लिए समर्थन, बोले- KKR है तैयार...

IPL 2020: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के लिए ट्वीट किया है, जो खूब सुर्खियों में है.

IPL 2020: शाहरुख खान ने मांगा अपनी टीम के लिए समर्थन, बोले- KKR है तैयार...

IPL 2020: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)

नई दिल्ली:

आईपीएल के 13वें (IPL 2020) सीजन का कार्यक्रम बीते दिनों जारी हो गया है. सभी टीमें मैदान में खूब पसीना बहा रही हैं. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) भी हमेशा ही तरह टूर्नामेंट जीतने के लिए प्रबल दावेदार बताई जा रही है. शाहरुख खान इन दिनों सोशल मीडिया के जरिए टीम का मनोबल बढ़ाने में लगे हैं. उन्होंने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के संबंध में एक ट्वीट किया है, जो खूब सुर्खियों में है. बॉलीवुड के बादशाह कहलाने वाले शाहरुख खान के ट्वीट पर यूजर्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं.

युजवेंद्र चहल की मंगेतर Dhanashree Verma ने ILY सॉन्ग पर दिये एक्सप्रेशंस, रेड कुर्ती में दिखा खूबसूरत अंदाज- देखें Video

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा: "केकेआर है तैयार. चलो, हम हमारे शूरवीरों के पीछे चलें और इस सीजन में उनका समर्थन करें! #TuFanNahiToofanHai." शाहरुख खान ने इस तरह केकेआर टीम को सपोर्ट किया और फैन्स से भी टीम के लिए समर्थन मांगा.

प्रिया प्रकाश वारियर बनीं सिंगर, इस अंदाज में गाया 'हाय रामा यह क्या हुआ' यूट्यूब पर मचा धमाल- देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) दो बार आईपीएल का खिताब जीत चुकी है. दोनों बार गौतम गंभीर टीम के कप्तान थे. इस बार दिनेश कार्तिक टीम के कप्तान हैं. इस सीजन का पहला मैच मौजूदा विजेता मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच 19 सितंबर को अबु धाबी में खेला जाएगा. कोविड-19 के कारण इस बार आईपीएल संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में 19 सितंबर से खेला जाएगा. इस सीजन में कुल 10 डबल हेडर यानी एक दिन में दो मैच खेले जाएंगे और यह सभी डबल हेडर शनिवार और रविवार को खेले जाएंगे.