बच्चन फैमिली की पार्टी में ऐश्वर्या की मैनेजर के कपड़ों में लगी आग, शाहरुख खान ने यूं बचाई जान...

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने हाल ही में ऐसा कारनामा कर दिखाया, जिसके बाद उन्हें असल जिंदगी का हीरो कहा जा रहा है.

बच्चन फैमिली की पार्टी में ऐश्वर्या की मैनेजर के कपड़ों में लगी आग, शाहरुख खान ने यूं बचाई जान...

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने बचाई ऐश्वर्या बच्चन की मैनेजर की जान

खास बातें

  • शाहरुख खान ने बचाई ऐश्वर्या बच्चन की मैनेजर की जान
  • दिवाली पार्टी में मैनेजर के कपड़ों में लग गई थी आग
  • नानावती हॉस्पिटल में भर्ती हैं ऐश्वर्या की मैनेजर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने एक बार फिर से बता दिया है कि वह सिर्फ रील लाइफ में ही नहीं बल्कि असल जिंदगी में भी हीरो हैं. दरअसल, दिवाली के मौके पर बच्चन परिवार (Bachchan Family) के यहां पार्टी थी, जिसमें फिल्म इंडस्ट्री के ज्यादातर सितारे मौजूद थे. इस दौरान जब ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की मैनेजर अर्चना सदानंद  (Archana Sadanand) के कपड़ों में आग लग गई, जिसके बाद वहां मौजूद सभी लोग घबरा गए. हालांकि बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान ने अपनी सूझबूझ से काम लेते हुए ऐश्वर्या की मैनेजर की जान बचाई. 

कीकू शारदा ने पोस्ट की फोटो, तो बेटे का यूं छलका दर्द, कहा- लाइफ बहुत मुश्किल है पापा...


बॉलीवुड लाइफ की रिपार्ट के मुताबिक ये हादसा 28 अक्टूबर की सुबह को हुआ, जब पार्टी में ज्यादा लोग मौजूद नहीं थे. इस हादसे के बाद ऐश्वर्या राय की मैनेजर को नानावती हॉस्पिटल (Nanavati Hospital) में एडमिट करवाया गया. बताया जा रहा है कि इस हादसे में अर्चना का सीधा हाथ और टांग 15 प्रतिशत जल गए हैं. मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक एक सूत्र ने इस हादसे के बारे में खुलासा करते हुए बताया, 'अर्चना उस समय अपनी बेटी के साथ कोर्टयार्ड में थी, जब उसके कपड़ों में आग लग गई. वहां मौजूद जितने भी लोग थे, सभी हैरान रह गए. वहां मौजूद लोगों को समझ नहीं आया कि आखिर करें क्या.'

लालू यादव पर बनी फिल्म 'लालटेन' इस दिन होगी रिलीज, राबड़ी देवी के किरदार में नजर आएंगी ये एक्ट्रेस

उन्होंने आगे कहा, 'हालांकि इस हादसे में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अपनी सूझबूझ का इस्तेमाल करते हुए अर्चना की मदद की और उसे आग से बचाया. इस हादसे में अर्चना थोड़ी घायल हो गई हैं.' बता दें, शाहरुख खान बच्चन परिवार की दिवाली पार्टी में अपनी पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) के साथ पहुंचे थे. इस हादसे को लेकर शाहरुख खान की फ्रेंड और डायरेक्टर फराह खान (Farah Khan) ने भी एक ट्वीट किया है. इस ट्वीट में उन्होंने शाहरुख खान की जमकर तारीफ की है और साथ ही अर्चना के जल्दी स्वस्थ होने की कामना भी की है.

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com