विज्ञापन
This Article is From May 10, 2020

शाहरुख खान ने सलमान खान के कारण छोड़ दी राजकुमार हिरानी की फिल्म?

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की 'जीरो' के बाद से ही उनकी कोई फिल्म नही आई है.

शाहरुख खान ने सलमान खान के कारण छोड़ दी राजकुमार हिरानी की फिल्म?
शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और सलमान खान (Salman Khan)
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की 'जीरो' के बाद से ही उनकी कोई फिल्म नही आई है. ऐसे में फैन्स इस इंतजार में हैं कि उनके चहेते कलाकार की फिल्म कब आएगी. बीते दिनों खबरें आई थीं कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) मशहूर डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की अगली फिल्म में नजर आएंगे. शाहरुख खान ने भी ट्वीट के जरिए इस पर हिंट दिया था. कई रिपोर्ट्स में ये बातें भी सामने आ रही हैं कि राजकुमार हिरानी की इस फिल्म में दो हीरो नजर आएंगे. ऐसे में डायरेक्टर सलमान खान (Salman Khan) को भी फिल्म में लेना चाहते हैं. लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान इस फिल्म में सलमान खान के साथ काम नहीं करना चाहते हैं.

बॉलीवुड लाइफ में छपी खबर के मुताबिक, एक मैग्जीन ने यह दावा किया है कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) चाहते हैं कि फिल्म में सिर्फ एक ही हीरो हो. किंग खान ने डायरेक्टर राजकुमार हिरानी से भी इस बारे में बात की है. खबरों की मानें तो शाहरुख खान इस फिल्म में सलमान खान के साथ काम नहीं करना चाहते हैं. अब देखना होगा कि शाहरुख खान और सलमान खान (Salman Khan) के फैन्स की उन्हें एक साथ दोबारा पर्दे पर देखने की ख्वाहिश पूरी हो पाती है या नहीं. बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' में भी सलमान खान एक गाने में नजर आए थे. इसके अलावा दोनों कई फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं.

कोरोनावायरस लॉकडाउन के कारण शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और सलमान खान (Salman Khan) भी बाकी कलाकारों की तरह घर पर ही समय गुजार रहे हैं. अपने घरों से ही वीडियो बनाकर दोनों कलाकार लोगों को जागरूक कर रहे हैं. साथ ही इस वायरस से जंग हेतु राहत राशि दान देने के साथ-साथ दोनों कई और तरीकों से भी लोगों की मदद कर रहे हैं.
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
सलमान खान का भांजी आयत शर्मा के साथ क्यूट वीडियो, बहन अर्पिता के घर में गणेश आरती करते दिखे भाईजान, देखें कौन आया क्लिप में नजर
शाहरुख खान ने सलमान खान के कारण छोड़ दी राजकुमार हिरानी की फिल्म?
61 के अमिताभ बच्चन और 55 की हेमा मालिनी की 21 साल पहले रिलीज हुई थी फिल्म, 10 करोड़ की फिल्म कमा ले गई थी 43 करोड़
Next Article
61 के अमिताभ बच्चन और 55 की हेमा मालिनी की 21 साल पहले रिलीज हुई थी फिल्म, 10 करोड़ की फिल्म कमा ले गई थी 43 करोड़
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com