एक बार फिर झूमे जो पठान पर थिरकेंगे शाहरुख खान के कदम, WPL की ओपनिंग सेरेमनी से पहले वीडियो वायरल

वुमेंस प्रीमियर लीग की ओपनिंग सेरेमनी से पहले शाहरुख खान के कुछ वीडियो सामने आए हैं, जिसमें उन्हें झूमे जो पठान गाने पर डांस करते हुए भी देखा जा सकता है.

एक बार फिर झूमे जो पठान पर थिरकेंगे शाहरुख खान के कदम, WPL की ओपनिंग सेरेमनी से पहले वीडियो वायरल

वूमेन प्रीमियर लीग ओपनिंग सेरिमनी मे किंग खान के डांस का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

Women Premier League 2024: वुमेंस प्रीमियर लीग (WPL) का आगाज होने जा रहा है, पहला मैच 23 फरवरी की शाम मुंबई इंडियंस बनाम दिल्ली कैपिटल्स (Mumbai Indians Vs Delhi Capitals) के बीच खेला जाएगा. इसी बीच ओपनिंग सेरेमनी के प्रैक्टिस के कुछ वीडियो सामने आए हैं, जिनमें किंग खान यानी शाहरुख खान को डांस करते हुए देखा जा सकता है. शाहरुख खान का डांस के अलावा एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वो मुंबई इंडियंस की कप्तान हरमनप्रीत कौर को गले लगाते दिख रहे हैं.

WPL के लिए किंग खान की प्रैक्टिस

वुमेंस प्रीमियर लीग (WPL) की ओपनिंग सेरेमनी में कई सेलेब्स नजर आएंगे, जिनमें बॉलीवुड के किंग शाहरुख भी होंगे. किंग खान ने इससे पहले मैदान पर ही डांस की प्रैक्टिस की. जिसका वीडियो अब सामने आया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि शाहरुख पूरे डांस क्रू के साथ नाच रहे हैं और परफॉर्मेंस से पहले प्रैक्टिस कर रहे हैं. शाहरुख अपनी ही हिट फिल्म पठान के गाने झूमे जो पठान... पर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं. इस गाने में उनकी परफॉर्मेंस को लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं. शाहरुख के जोश को देखकर लोग उनके एनर्जी लेवल की तारीफ भी कर रहे हैं, यूजर लिख रहे हैं कि 58 साल की उम्र में भी ऐसी एनर्जी सिर्फ शाहरुख खान ही दिखा सकते हैं.

कैप्टन को शाहरुख का दुलार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

खेल के मैदान से एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें शाहरुख खान मुंबई इंडियंस की कैप्टन हरमनप्रीत कौर को दुलारते हुए दिख रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि शाहरुख पहले हरमनप्रीत से हाथ मिलाते हैं और उसके बाद उन्हें गले से लगा लेते हैं, इतना ही नहीं शाहरुख हरमनप्रीत के सिर पर भी हाथ फेरते हैं. इस प्यारे वीडियो को भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इस दौरान शाहरुख को उनका सिग्नेचर पोज भी देते हुए देखा जा सकता है. फिलहाल लोगों को WPL में शाहरुख की धमाकेदार परफॉर्मेंस का बेसब्री से इंतजार है.