शाहरुख खान मिले 'जवान' फ़िल्म के डायरेक्टर एटली के न्यू बोर्न बेबी से! अब किंग खान ने कही ये बात

बॉलीवुड के किंग खान, अपने चाहनेवालों पर प्यार बरसाने में कोई कमी नही छोड़ते. फैंस हो या उनकी फिल्म इंडस्ट्री का सितारा, बादशाह खान की करम हर किसी पर रहती हैं. हाल ही में बॉलीवुड के पठान शाहरुख खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म जवान के डायरेक्टर एटली और पत्नी प्रिया के बेटे से मुलाकात की और अपनी खुशी सोशल मीडिया पर जाहिर की.

शाहरुख खान मिले 'जवान' फ़िल्म के डायरेक्टर एटली के न्यू बोर्न बेबी से! अब किंग खान ने कही ये बात

शाहरुख खान मिले 'जवान' फ़िल्म के डायरेक्टर एटली के न्यू बोर्न बेबी से!

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग खान, अपने चाहनेवालों पर प्यार बरसाने में कोई कमी नही छोड़ते. फैंस हो या  उनकी फिल्म इंडस्ट्री का सितारा, बादशाह खान की करम हर किसी पर रहती हैं. हाल ही में बॉलीवुड के पठान शाहरुख खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म जवान के डायरेक्टर एटली और पत्नी प्रिया के बेटे से मुलाकात की और अपनी खुशी सोशल मीडिया पर जाहिर की. इस हफ्ते, भारत के सबसे सम्मानित और पसंदीदा फिल्म निर्माताओं में से एक एटली ने, पत्नी प्रिया के साथ अपने बेटे के जन्म की घोषणा की, जिसे हर तरफ से प्यार और शुभकामनाएं मिलीं.  

शुभचिंतकों की सूची में शामिल होते हुए, सुपरस्टार शाहरुख खान ने भी नवजात शिशु से मिलने के बारे में बात की. न केवल सिनेमाघरों में हंगामा मचाते हुए बल्कि शाहरुख खान अपने ट्रेंडिंग हो रहे #AskSRK सेशन के साथ फैंस का दिल भी मस्ती और मजाकिया और हाजिर जवाबों से दिल जीत रहे हैं. ट्रेंड हो रहे #AskSRK सेशन के दौरान, एक फैन ने सुपरस्टार से पूछा, "शाहरुख खान, एटली और प्रिया के नए बच्चे से मिले?", जिस पर शाहरुख खान ने उत्तर दिया, "हाँ वह बहुत प्यारा है और माशा अल्लाह स्वस्थ है". 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पठान की भारी सफलता के बाद, सभी की निगाहें एटली द्वारा निर्देशित शाहरुख खान की अगली फिल्म जवान पर टिकी हैं, जिसमें मलयालम सुपरस्टार नयनतारा भी खास किरदार में हैं. फिल्म की एक झलक के साथ ही, जवान ने करोडों चाहनेवालों को फ़िल्म की रिलीज के लिए उत्साहित कर दिया हैं. यू कहे कि पठान की अपार सफलता के बाद अब लोगों को शाहरुख की आनेवाली फ़िल्म 'जवान' का बेसब्री से इंतेजार हैं.