'पठान' में शाहरुख खान के लुक कर देंगे हैरान, डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने यह सीक्रेट किया रिवील

शाहरुख खान की 'पठान' को लेकर फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने मजेदार सीक्रेट रिवील किया है. जानें क्या है यह.

'पठान' में शाहरुख खान के लुक कर देंगे हैरान, डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने यह सीक्रेट किया रिवील

शाहरुख खान की फिल्म है 'पठान'

खास बातें

  • शाहरुख खान की फिल्म है 'पठान'
  • सिद्धार्थ आनंद हैं फिल्म के डायरेक्टर
  • 25 जनवरी को हो रही है रिलीज
नई दिल्ली :

आदित्य चोपड़ा और निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ‘पठान' को दर्शकों के लिए भारत की अब तक की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म बनाने की कोशिश कर रहे हैं. यश राज फिल्म्स की शानदार एक्शन से भरपूर ‘पठान' आदित्य चोपड़ा की महत्वाकांक्षी स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा है और फिल्म में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम मुख्य भूमिकाओं में हैं. दर्शकों की धड़कन बढ़ा देने वाली, विजुअली एक्स्ट्रावैगेंजा फिल्म शाहरुख खान को किलिंग मशीन स्पाई के रूप में पेश करती है. सिद्धार्थ पठान में सुपरस्टार के उबर कूल लुक के विजन के बारे में बात करते हैं, जो पहले से ही लोगों के बीच लोकप्रिय हो चुका है.

सिद्धार्थ कहते हैं, ‘शाहरुख खान ने अनगिनत लुक में खुद को पेश किया है, जिन्होंने हमारे देश की पॉप-कल्चर को शेप दिया है. उन्होंने युवाओं की पीढ़ियों को बॉलीवुड के बादशाह की तरह कपड़े पहनने के लिए प्रेरित किया है. उनके लुक्स मोमेंट्स और लोगों की यादों से जुड़े होते हैं. ये कहना गलत नहीं होगा कि उन्होंने फिल्मों में अपने स्टाइल से भारत को और फैशनेबल बनाया है. इसलिए, पठान में एक दिलेर जासूस की भूमिका निभा रहे शाहरुख के लिए बेहद हटकर लुक तैयार करना एक टास्क और एक बड़ी चुनौती थी.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सिद्धार्थ आगे कहते हैं, ‘हम उनके किरदार के सार को पकड़ना चाहते थे. वे जो भी पहनते हैं और अपने बालों के जरिए वे स्वाभाविक रूप से कूल हैं. हम शाहरुख को अल्फा मेल का सिंबल बनाना चाहते थे, एक ऐसा व्यक्ति जो अपने लुक से एक ही समय में सहज रूप से कूल के साथ ही हॉट भी हो. उनके लुक को मिल रहे रिस्पॉन्स को देखते हुए, मुझे लगता है कि दुनिया भर में उनके लाखों फैंस को हम एक और धांसू लुक देने में कामयाब रहे हैं, जिस पर वे गर्व और प्यार की बौछार कर सकते हैं.' फिल्म पठान 25 जनवरी, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने जा रही है.