शाहरुख ने फिल्म डिंकी को लेकर दिया ये खास अपडेट, सऊदी अरब के रेगिस्तान में इस अंदाज में दिखे किंग खान

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान जल्द बड़े पर्दे पर धमाकेदार वापसी करने वाले हैं. वह अगले साल बैक टू बैक तीन फिल्में लेकर आ रहे हैं. इनमें से एक फिल्म का नाम डिंकी है.

शाहरुख ने फिल्म डिंकी को लेकर दिया ये खास अपडेट, सऊदी अरब के रेगिस्तान में इस अंदाज में दिखे किंग खान

शाहरुख खान ने फिल्म डिंकी को लेकर दिया ये खास अपडेट

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान जल्द बड़े पर्दे पर धमाकेदार वापसी करने वाले हैं. वह अगले साल बैक टू बैक तीन फिल्में लेकर आ रहे हैं. इनमें से एक फिल्म का नाम डिंकी है. अभिनेता ने इस फिल्म की घोषणा इसी साल की है. इस बीच शाहरुख खान ने फिल्म का सऊदी अरब का शेड्यूल पूरा कर लिया है. इस बात की जानकारी किंग खान ने सोशल मीडिया के जरिए दी है. शाहरुख खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. 

शाहरुख खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म की शूटिंग की लोकेशन का एक वीडियो पोस्ट किया और सऊदी अरब की कल्चर मिनिस्ट्री के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त किया. उन्होंने फिल्म की टीम को सफल प्रोजेक्ट बनाने के लिए धन्यवाद भी दिया. वीडियो में शाहरुख काले रंग के कोट में नजर आ रहे और साथ ही उन्होंने मैचिंग सन ग्लासेस पहने हुए हैं. उनके चारों तरफ अरब का रेगिस्तान और बीच में पहाड़ दिखाई दे रहा है. उन्होंने कहा, 'यहां सऊदी में डंकी के साथ शूटिंग शेड्यूल पूरा करने से ज्यादा संतोषजनक कुछ नहीं है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शाहरुख खान ने डंकी के सभी कलाकारों और क्रू मेंबर्स के साथ निर्देशक राजकुमार हिरानी को धन्यवाद किया है. उन्होंने कहा कि डंकी की शूटिंग करना 'बेहद प्यारा' था और उन्होंने सऊदी अरब की सरकार का अपने देश की 'शानदार जगहों' पर फिल्म बनाने की अनुमति देने के लिए शुक्रिया अदा किया है. इस वीडियो के साथ शाहरुख ने खास कैप्शन भी लिखा है. आपको बता दें कि फिल्म डंकी अगले साल 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Featured Video Of The Day

अडानी ग्रुप ने हिंडनबर्ग के आरोपों को बताया "झूठ का पुलिंदा", कहा - यह भारत पर हमला