VIDEO: मन्नत के बाहर लगी फैन्स की भीड़, शाहरुख खान ने फैन्स को यूं दी ईद की मुबारकबाद

शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह फैन्स को ईद की बधाई दे रहे हैं. इस वीडियो में उनके फैन्स का हुजूम देखा जा सकता है.

VIDEO: मन्नत के बाहर लगी फैन्स की भीड़, शाहरुख खान ने फैन्स को यूं दी ईद की मुबारकबाद

शाहरुख खान ने ईद पर शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

सुपरस्टार शाहरुख खान ने अपने फैन्स को ईद की बधाई दी है. शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें फैन्स की अपार भीड़ है. वह अपने पसंदीदा स्टार की एक झलक देखने और उसे ईद की मुबारकबाद देने के लिए आए हैं. शाहरुख खान भी हमेशा की तरह अपने फैन्स से मिलने आए और उन्होंने मन्नत की अपनी हमेशा वाली जगह पर आकर फैन्स का इस्तकबाल किया. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है और इस वीडियो पर फैन्स के जमकर रिएक्शन भी आ रहे हैं. 

शाहरुख खान ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा है, 'सभी को ईद मुबारक...इस दिन को मेरे लिए इतना खास बनाने के लिए शुक्रिया. अल्लाह आप सबको प्यार, खुशी और समृद्धि दे.' इस तरह बादशाह ने अपने फैन्स को ईद की मुबारकबाद दी. ईद के मौके पर शाहरुख खान ने प्लेन सफेद कुर्ता पजामा पहना और उन्होंने पोनीटेल बना रखी थी. यह उनका पठान का सिग्नेचर लुक है.

इस वीडियो में शाहरुख खान को फैन्स को हाथ हिलाते हुए और फ्लाइंग किस करते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में साफ है कि शाहरुख को उनके फैन्स कितना चाहते हैं. इस मौके पर हाई सिक्योरिटी भी थी. शाहरुख खान जवान और पठान फिल्म से पहले ही फैन्स का दिल जीत चुके हैं. फिर वह सलमान खान की टाइगर 3 में पठान के कैमियो में भी नजर आए थे. शाहरुख खान की आखिरी रिलीज फिल्म डंकी थी. जिसमें उनके साथ तापसी पन्नू और विक्की कौशल नजर आए थे.

जानें कैसी है Akshay Kumar और Tiger Shroff की बड़े मियां छोटे मियां

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)