"मेरे पास परमानेंट बालकनी टिकट है...", आखिर SRK ने ऐसा क्यों कहा ?

Shah Rukh Khan On Pathaan's Success: शाहरुख खान ने पठान के प्रमोशन के लिए सिर्फ #AskSRK सेशन किया था, और इसके अलावा कोई इंटरव्यू या किसी तरह का कोई प्रमोशन नहीं किया.

शाहरुख खान टीम पठान के साथ मीडिया से हुए मुखातिब

नई दिल्ली :

शाहरुख खान ने कहा, मीडिया इंट्रैक्शन ना करना किसी मकसद के तहत नहीं था. कोविड के दौरान हमने शूटिंग की. कई प्रोटोकॉल फॉलो करते हुए शूटिंग की. फैन्स, पूरी टीम, दोस्तों और पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री का शुक्रिया इतने प्यार के लिए. 'मैं जब सुखी होता हूं तो बालकनी में आ जाता हूं, जब दुखी होता हूं तो बालकनी में आ जाता हूं. भगवान ने मुझे इतना नवाजा है कि मेरे पास बालकनी की टिकट पहले से ही रिजर्व है.'

शाहरुख खान ने पठान के प्रमोशन के लिए सिर्फ #AskSRK सेशन किया था, और इसके अलावा कोई इंटरव्यू या किसी तरह का कोई प्रमोशन नहीं किया. लेकिन आज वह पहली बार मीडिया के सामने आए और कुछ सवालों के जवाब दिए. शाहरुख खान फिल्म की कामयाबी को लेकर जनता का शुक्रिया अदा किया. इसके बाद उन्होंने बताया कि कोविड में बच्चों के साथ समय बिताया, ख़ाना पकाना सीखा. लास्ट फिल्म चली नहीं, लोगों को लगा अब मेरी फिल्म नहीं चलेगी, इसलिए सोचा ‘रेड चिलीज फूड ईटरी' खोलूंगा (मजाक करते हुए).' इस तरह उन्होंने हंसी मजाक के साथ अपनी बात शुरू की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शाहरुख खान ने बताया कि जब उन्हें पता चला कि जॉन अब्राहम फिल्म हैं तो उन्होंने भी वर्क आउट शुरू कर दिया ताकि वह भी बॉडी बिल्ड कर सकें. यही नहीं शाहरुख खान ने जब दीपिका पादुकोण को इंट्रोड्यूस करवाया तो उन्होंने उनके लिए 'तुमको पाया' गाना भी गाया. दीपिका से जब पूछा गिया कि कौन सा गाना सबसे अच्छा गाते हैं तो दीपिका ने बताया कि आंखों में तेरी.