'चेन्नई एक्सप्रेस' को हुए 7 साल पूरे, तो दीपिका पादुकोण ने शेयर कर दी BTS Photos

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' को 7 साल पूरे हो चुके हैं, फिल्म की कुछ तस्वीरें दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने शेयर की हैं.

'चेन्नई एक्सप्रेस' को हुए 7 साल पूरे, तो दीपिका पादुकोण ने शेयर कर दी BTS Photos

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस (Chennai Express)' को हुए 7 साल पूरे

खास बातें

  • 'चेन्नई एक्सप्रेस' को हुए 7 साल पूरे
  • दीपिका पादुकोण ने शेयर की तस्वीरें
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है Photos
नई दिल्ली:

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस (Chennai Express)' को रिलीज हुए 7 साल पूरे हो चुके हैं. रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. इस फिल्म ने इंडस्ट्री में कई रिकॉर्ड तोड़े थे. रविवार को फिल्म की लीड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने 'चेन्नई एक्सप्रेस (Chennai Express Film)' की कुछ बीटीएस फोटो फैन्स के साथ इंस्टाग्राम पर साझा कीं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए दीपिका ने कैप्शन में लिखा, "कभी ना भूलने वाला, चेन्नई एक्सप्रेस के सात साल."

इन तस्वीरों में दीपिका (Deepika Padukone) कहीं शाहरुख खान के साथ पोज देती नजर आ रही हैं, तो कभी फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी का हाथ पकड़कर खिंचती नजर आ रही हैं. एक तस्वीर में दीपिका, शाहरुख (Shah Rukh Khan) और रोहित (Rohit Shetty) एक दूसरे के कंधे भी दबाते नजर आ रहे हैं. फिल्म में 'थंगाबली' का किरदार निभाने वाले एक्टर नितिन धीर (Nitin Dheer) ने भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. फिल्म के सेट से यह पर्दे के पीछे की तस्वीरें खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. 

बता दें, रेड चिलिज एंटरटेन्मेंट के प्रोडक्शन में बनीं यह फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस (Chennai Express)' 2013 में रिलीज हुई थी. तमिलनाडु की पृष्ठभूमि पर बनीं यह रोमांटिक एक्शन कॉमेडी फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई थी. इस फिल्म का गाना 'लुंगी डांस (Lungi Dacne Video)' काफी सुपरहिट हुआ था. गाने ने देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी खूब धमाल मचाया था.   

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com