दोस्त जूही चावला की बेटी ने हासिल की ये कामयाबी तो खुश हुए किंग खान, सोशल मीडिया पर लिखी दिल छू लेने वाली बात

जूही चावला के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए किसी खास शख्स ने जान्हवी के लिए लिख दी दिल छू लेने वाली बात जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. ये खास कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान हैं.

दोस्त जूही चावला की बेटी ने हासिल की ये कामयाबी तो खुश हुए किंग खान, सोशल मीडिया पर लिखी दिल छू लेने वाली बात

जूही चावला की बेटी जान्हवी के साथ सेलिब्रेट करने का शाहरुख को है इंतजार

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला की होनहार बेटी जाह्नवी चावला ने कोलंबिया यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन पूरा कर लिया है. ऐसे में खुद को प्राउड मॉम फील कर रहीं जूही चावला ने हाल ही में अपनी बेटी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की.  वैसे तो जूही के पोस्ट पर ढेरों सेलिब्रिटीज और फैंस ने प्यार बरसाया लेकिन जूही चावला के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए किसी खास शख्स ने जान्हवी  के लिए लिख दी दिल छू लेने वाली बात जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. ये खास कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान हैं. उन्होंने जी चावला की बेटी पर कैसे लुटाया प्यार चलिए नजर डालते हैं. 

जूही की बेटी जान्हवी को किंग खान का मैसेज 
शाहरुख खान ने ट्विटर पर जूही चावला के पोस्ट को रीट्वीट करते हुए जाह्नवी को बधाई दी है और लिखा है - 'ये सचमुच बहुत शानदार है. जान्हवी के लौटने और साथ में सेलिब्रेशन का अब और इंतजार नहीं हो रहा है. गर्व की फीलिंग हो रही है. लव यू जान्ज'. शाहरुख के इन प्यार भरे शब्दों को पढ़कर जूही चावला तो खुश हो ही रही होंगी, फैंस भी किंग खान के इस अंदाज के कायल हो रहे हैं. 

रील और रियल लाइफ में पक्के दोस्त हैं शाहरुख और जूही 
आपको बता दें कि शाहरुख खान और जूही चावला बॉलीवुड के सबसे पक्के दोस्तों में जाने जाते हैं. दोनों ने सबसे  पहले फिल्म डर में एक साथ काम किया था और उसके बाद डुप्लीकेट, यस बॉस, भूतनाथ और फिर भी दिल है हिंदुस्तानी जैसी फिल्मों में दोनों एक साथ दिखे. इनकी दोस्ती केवल स्क्रीन पर ही कायम नहीं है. जूही चावला और शाहरुख खान ने एक साथ मिलकर फिल्म प्रोडक्शन कंपनी भी खोल रखी है जिसका नाम है ड्रीम्स अनलिमिटेड. इतना ही नहीं ये दोनों स्टार संयुक्त रूप से आईपीएल की शानदार और मजबूत कही जाने वाली टीम केकेआर (कोलकाता नाइट राइडर्स) के मालिक भी हैं.जूही चावला इस वक्त कभी कभी फिल्मों में नजर आ रही हैं जबकि शाहरुख खान चार साल के बाद जब बॉक्स ऑफिस पर पठान के साथ लौटे तो कमाल ही कर डाला है. शाहरुख इस वक्त अगली फिल्म जवान की तैयारी में लगे हैं. जूही और शाहरुख की दोस्ती की बात की जाए तो ये दोनों कई सालों से एक दूसरे के साथ कई तरह के वेंचर्स में साथ है और दोनों ही एक दूसरे पर काफी भरोसा करते आए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रजनीकांत और अनिल कपूर एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट