विज्ञापन
This Article is From Jan 22, 2023

VIDEO: शाहरुख खान के इस हमशक्ल को देख कर फैंस हुए कंफ्यूज, बोले- यो तो हूबहू कॉपी दिखता है

इसी बीच आज हम आपको शाहरुख खान के हमशक्ल इब्राहिम कादरी के मिलवा रहे हैं, जिन्होंने हाल में बेशर्म रंग में शाहरुख के लुक को कॉपी किया और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, उनके इस वीडियो को देख आपकी भी आंखें चौंधिया जाएंगी.

VIDEO: शाहरुख खान के इस हमशक्ल को देख कर फैंस हुए  कंफ्यूज, बोले- यो तो हूबहू कॉपी दिखता है
शाहरुख से काफी मिलते जुलते हैं इब्राहिम कादरी
नई दिल्ली:

सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'पठान' को लेकर काफी चर्चा में हैं. फिल्म 'पठान' के गाने बेशर्म रंग का कुछ लोग विरोध कर रहे हैं, सॉन्ग में दीपिका पादुकोण के कपड़ों के रंग को लेकर राजनीति शुरू हो गई है और फिल्म के बायकॉट की मांग भी उठ रही है. हालांकि इन सब के बीच शाहरुख और दीपिका का गाना बेशर्म रंग काफी पॉपुलर हो गया है. इसी बीच आज हम आपको शाहरुख खान के हमशक्ल इब्राहिम कादरी के मिलवा रहे हैं, जिन्होंने हाल में बेशर्म रंग में शाहरुख के लुक को कॉपी किया और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, उनके इस वीडियो को देख आपकी भी आंखें चौंधिया जाएंगी.

वही लुक और वही स्वैग इब्राहिम कादरी का ये वीडियो किसी को भी कंफ्यूज कर सकता है. व्हाइट शर्ट पहने और सिर पर हैट लगाए कादरी बिल्कुल फिल्म पठान में नजर आ रहे शाहरुख की तरह लग रहे हैं. बाल और दाढ़ी से लेकर चेहरे के हाव भाव कादरी पूरी तरह शाहरुख की तरह नजर आते हैं.

इब्राहिम कादरी की तस्वीरें पहले भी सोशल मीडिया पर सामने आती रही हैं, डेनिम जैकेट लुक में कादरी की इस तस्वीर पर नजर डालिए, यकीन करना मुश्किल है कि ये शाहरुख नहीं बल्कि उनके हमशक्ल की तस्वीर है.

इब्राहिम कादरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपनी ढेरों तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करते रहते हैं. इब्राहिम कादरी को उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो लाख से अधिक लोग फॉलो करते हैं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
घर के सारे कपड़े लेकर इस फिल्म की शूटिंग करने पहुंच गई थीं रेखा, एक्ट्रेस की चोटी बनकर तैयार करता था डायरेक्टर
VIDEO: शाहरुख खान के इस हमशक्ल को देख कर फैंस हुए  कंफ्यूज, बोले- यो तो हूबहू कॉपी दिखता है
Bobby Deol: बॉबी देओल से टकराने के तैयार ये सुपरस्टार, आप भी कहेंगे- साउथ मांगे बॉबी बॉबी और सिर्फ बॉबी
Next Article
Bobby Deol: बॉबी देओल से टकराने के तैयार ये सुपरस्टार, आप भी कहेंगे- साउथ मांगे बॉबी बॉबी और सिर्फ बॉबी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com