लीक हुआ सलमान खान की Tiger 3 में शाहरुख का कैमियो ! फिल्म में इस तरह 'टाइगर' से मिलेंगे 'पठान'

जब से पता चला है कि किंग खान टाइगर 3 में दिखाई देंगे, तब से फैन्स उस सीक्वेंस के बारे में जानने को बेताब हैं. सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' को इस साल दिवाली पर रिलीज किया जाएगा.

लीक हुआ सलमान खान की Tiger 3 में शाहरुख का कैमियो ! फिल्म में इस तरह 'टाइगर' से मिलेंगे 'पठान'

टाइगर 3 में शाहरुख का है कैमियो रोल

नई दिल्ली :

शाहरुख की फिल्म 'पठान' में सलमान खान का कैमियो देखकर फैन्स खुश हो गए थे. सलमान और शाहरुख की दोस्ती फैन्स को शुरुआत से ही पसंद आई है. ऐसे में जब पठान में सलमान शाहरुख की मदद करने पहुंचे तो थिएटर तालियों से गूंज उठा था. वहीं सलमान के फिल्म में कैमियो के बाद यह भी कहा जाने लगा कि 'टाइगर 3' में शाहरुख भी कैमियो रोल में नजर आएंगे. इस खबर के आने के बाद से ही फैन्स की खुशी का ठिकाना नहीं था. जब से पता चला है कि किंग खान टाइगर 3 में दिखाई देंगे, तब से फैन्स उस सीक्वेंस के बारे में जानने को बेताब हैं.

मुंबई के यशराज स्टूडियो में सलमान के साथ शाहरुख के एक्शन सीन के लिए जमकर तैयारियां चल रही हैं. फिल्म में सलमान और शाहरुख के मिलने की खबर तेजी से फैल रही है. सूत्रों की मानें तो फिल्म में शाहरुख और सलमान का जेल से भागने का एक सीन है. फिल्म के एक सीन में टाइगर को जेल से भागना पड़ता है, जिसमें पठान यानी शाहरुख खान उनकी मदद करते हैं. कहा जा रहा है कि सलमान की तरह ही टाइगर 3 में भी कैमियो किरदारों को अहमियत दी गई है. ऐसे में इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार फैन्स बेसब्री से कर रहे हैं. 

सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' को इस साल दिवाली पर रिलीज किया जाएगा. सलमान खान एक बार फिर टाइगर के रूप में फिल्म में वापसी करेंगे. फिल्म में सलमान के अलावा कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म में कैटरीना के किरदार का नाम 'जोया' है. वहीं इमरान हाशमी टाइगर 3 में विलेन के रोल में नजर आएंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com