करण-अर्जुन का BTS वीडियो आया सामने, शाहरुख-सलमान के अलावा फैंस को दिखा बहुत कुछ

वायरल वीडियो वीडियो में, 28 साल पहले यंग शाहरुख और सलमान को करण अर्जुन (1995) की शूटिंग करते हुए देखा जा सकता है.

करण-अर्जुन का BTS वीडियो आया सामने, शाहरुख-सलमान के अलावा फैंस को दिखा बहुत कुछ

करण-अर्जुन सामने आया बीटीएस वीडियो

नई दिल्ली:

पठान का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन हो या शाहरुख खान की फिल्म में सलमान खान की फिल्म का कैमियो. हर तरफ किंग खान के चर्चे हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर शाहरुख खान और सलमान खान की 1995 में आई फिल्म करण अर्जुन की पुरानी वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें शाहरुख और सलमान के एक्शन सीन के BTS वीडियो की झलक देखने को मिल रही है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं फैंस दोनों की वीडियो देखकर रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं.  

वायरल वीडियो वीडियो में, 28 साल पहले यंग शाहरुख को करण अर्जुन (1995) की शूटिंग करते हुए देखा जा सकता है. इसके अलावा फिल्म में उनके डुप्लीकेट की झलक भी देखी जा सकती है. इसके अलावा सलमान खान दीवारे तोड़ कर एक्शन करते हुए भी नजर आ रहे हैं. दरअसल, यह शाहरुख खान पर की गई एक डॉक्यूमेंट्री का हिस्सा है, जिस पर फैंस प्यार लुटा रहे हैं.  

फैंस कर रहे हैं तारीफ 

शाहरुख सलमान की इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, जबरदस्त फिल्म. दूसरे यूजर ने लिखा, क्या भूख थी इस बंदे में. सवाल ही नहीं सफलता का दूसरा नाम शाहरुख है. वहीं शाहरुख के डुप्लीकेट को देखकर फैंस भी हैरान हैं. फिल्म की बात करें तो करण अर्जुन शाहरुख खान और सलमान की हिट फिल्मों में से एक मानी जाती है. वहीं 1995 में रिलीज हुई इस फिल्म की चर्चा आज भी होती रहती है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, शाहरुख खान की 15 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म उनके करियर की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर बनकर उभरी है. फिल्म ने अबतक 500 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस भारत में कर लिया है और अभी भी फिल्म की कमाई जारी है. फिल्म की बात करें तो पठान में जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण का एक्शन देखने को मिल रहा है. जबकि सलमान खान का इस फिल्म में टाइगर के रुप में कैमियो देखने को मिला है.