JNU में छात्रों और शिक्षकों पर हमला तो शबाना आजमी ने किया ट्वीट, बोलीं- यह एक बुरे सपने जैसा...

जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) में फिर बवाल हुआ है. खबर है कि चेहरे पर नकाब बांधे कुछ लोगों ने जेएनयू कैंपस के अंदर छात्रों और शिक्षकों पर हमला कर दिया. इस पर शबाना आजमी (Shabana Azmi) का यूं रिएक्शन आया है.

JNU में छात्रों और शिक्षकों पर हमला तो शबाना आजमी ने किया ट्वीट, बोलीं- यह एक बुरे सपने जैसा...

शबाना आजमी का JNU पर आया रिएक्शन

खास बातें

  • जेएनयू में छात्रों-टीचरों पर हमला
  • शबाना आजमी का आया रिएक्शन
  • ट्वीट कर कही यह बात
नई दिल्ली:

जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) में फिर बवाल हुआ है. खबर है कि चेहरे पर नकाब बांधे कुछ लोगों ने जेएनयू कैंपस के अंदर छात्रों और शिक्षकों पर हमला कर दिया. हमले में छात्रसंघ की अध्यक्ष आइशी घोष बुरी तरह घायल हो गईं हैं. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि शाम करीब 6:30 बजे लगभग 50 गुंडे जेएनयू कैंपस में में घुस आए और छात्रों पर हमला करना शुरू कर दिया. इन लोगों ने कैंपस में मौजूद कारों को भी निशाना बनाया और हॉस्टल में भी तोड़फोड़ की. JNU की इस घटना को लेकर बॉलीवुड से भी रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं. शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने भी जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय को लेकर ट्वीट किया है जो खूब वायरल भी हो रहा है.

शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने इस घटना को लेकर ट्वीट किया और लिखाः 'क्या वाकई ऐसा हो रहा है? मैं भारत में नहीं हूं और यह सब एक बुरे सपने जैसा लगता है. जेएनयू में हिंसा भड़कने पर 20 छात्रों को एम्स में भर्ती कराया गया.' शबाना आजमी (Shabana Azmi)  इस पर लगातार ट्वीट कर रही हैं. 

जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) के प्रोफेसर अतुल सूद ने NDTV को बताया कि इन हमलावरों में हॉस्टल पर पत्थरबाजी की और यूनिवर्सिटी की संपत्ति को भी नुकसान पहुंचाया. 15 छात्रों को एम्स ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है, जिनमें से दो की हालत गंभीर बताई जा रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, छात्रसंघ की अध्यक्ष आइशी घोष ने बताया कि चेहरे पर नकाब डाले लोगों ने उनपर हमला किया और बुरी तरह से पिटाई की. इस हमले में उनके सिर पर गहरी चोट आई है. वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि 50 से ज्यादा की संख्या में लोग नकाब बांधकर कैंपस में घूमते दिख रहे हैं, जिनके हाथों में हॉकी स्टीक, रॉड और बल्ला दिखाई दे रहा है. उधर, लेफ्ट ने एबीवीपी पर मारपीट का आरोप लगाया है.