कैटरीना कैफ की आंखों का नूर, प्यारी सी मुस्कुराहट और दिलकश अदा देख फैंस बोले- स्वर्ग से उतरी अप्सरा

बॉलीवुड इंडस्ट्री की तरह सोशल मीडिया पर भी कैटरीना कैफ का जादू चलता है. तस्वीर चाहे कोई भी हो कैटरीना अपने फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचना बखूबी जानती हैं. उनकी लेटेस्ट तस्वीर ने सोशल मीडिया पर ऐसे तहलका मचा दिया है.

कैटरीना कैफ की आंखों का नूर, प्यारी सी मुस्कुराहट और दिलकश अदा देख फैंस बोले- स्वर्ग से उतरी अप्सरा

कैटरीना कैफ ने फैंस के साथ शेयर किया अपना लेटेस्ट लुक, कहेंगे वाह

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मोस्ट प्रीटिएस्ट, गॉर्जियस एंड मल्टी टैलेंटेड एक्ट्रेस की लिस्ट में  कैटरीना कैफ का नाम टॉप पर आता है.  एक्ट्रेस का इंडियन लुक हो या फिर वेस्टर्न, अपने हर लुक से कैटरीना फैंस को अपना दीवाना बना ही लेती है. सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहने वाली कैटरीना कैफ एक बार फिर अपनी लेटेस्ट तस्वीर से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. इस तस्वीर में कैटरीना की खूबसूरती के साथ-साथ आप उनकी मुस्कुराहट और बालों पर फिदा हो जाएंगे.

कैटरीना का लेटेस्ट लुक बढ़ा देगा आपकी धड़कने 

बॉलीवुड इंडस्ट्री की तरह सोशल मीडिया पर भी कैटरीना कैफ का जादू चलता है. तस्वीर चाहे कोई भी हो कैटरीना अपने फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचना बखूबी जानती हैं. उनकी लेटेस्ट तस्वीर ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है.  कैटरीना ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अपना  सैटरडे हेयर लुक शेयर किया है. इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इन तीनों तस्वीरों में कैटरीना बहुत ही गॉर्जियस लग रही हैं. यह तस्वीरें बेडरूम की हैं जहां बेड पर बैठी कैटरीना बहुत ही दिलकश पोज दे रही हैं. आंखों का नूर और चेहरे की प्यारी सी मुस्कुराहट के साथ ही कैटरीना के काले लंबे बाल इन तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. फोटोज़ देखकर ऐसा लग रहा है मानो सैटरडे का दिन कैटरीना ने अपने बालों की केयर में बिताया है. ग्रीन कलर की स्ट्राइप्ड शॉर्ट ड्रेस में कैटरीना हमेशा की तरह फैंस के होश उड़ा रही हैं. 

 फैंस बोले- आप स्वर्ग से उतरी अप्सरा हो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कैटरीना कैफ इंस्टाग्राम पर इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'हेयर आर्टिस्ट अमित ठाकुर के मुताबिक ये सैटरडे हेयर है. कैटरीना की खूबसूरती मासूमियत और ब्यूटीफुल हेयर को देखकर फैंस अपनी इस फेवरेट एक्ट्रेस को एडमायर करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं.  एक फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'आप बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं'. दूसरे फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, आपकी मुस्कुराहट बहुत अनमोल है. एक और फैन ने लिखा कि, 'आप शायद स्वर्ग से उतरी हैं क्योंकि आप से ज्यादा खूबसूरत लड़की मैंने आज तक नहीं देखा.