राज कुंद्रा की गाड़ी के आगे भागते शिल्पा शेट्टी के बॉडीगार्ड को देख लोग बोले- वाह वफादारी हो तो ऐसी हो...

सोमवार को राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गाड़ी के आगे शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का बॉडीगार्ड रवि देखा गया. जो राज की गाड़ी के आगे जमी भीड़ को तेजी से हटा रहा था. लोग रवि की वफादारी की जमकर सराहना कर रहे हैं.

राज कुंद्रा की गाड़ी के आगे भागते शिल्पा शेट्टी के बॉडीगार्ड को देख लोग बोले- वाह वफादारी हो तो ऐसी हो...

राज कुंद्रा की गाड़ी के आगे भागते शिल्पा शेट्टी के बॉडीगार्ड की लोगों ने जमकर की सराहना

खास बातें

  • शिल्पा शेट्टी के बॉडीगार्ड की जमकर की सराहना
  • राज कुंद्रा 64 दिनों बाद लौटे अपने घर
  • 19 जुलाई को किया गया था गिरफ्तार
नई दिल्ली:

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा 64 दिनों बाद अपने घर लौटे हैं. मुंबई की अदालत ने उन्हें जमानत दे दी है. बता दें कि मुंबई क्राइम ब्रांच ने उनके खिलाफ 1400 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की है. इस चार्जशीट में उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी और गवाह शर्लिन चोपड़ा का बयान दर्ज है. फिलहाल तो राज कुंद्रा (Raj Kundra) जेल से घर लौटने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और अब उनका इंतजार खत्म हो गया है. घर लौटते समय उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी. इस दौरान एक शख्स खास लाइमलाइट में आया जो राज कुंद्रा की गाड़ी के आगे भाग रहा था. 

कौन है ये शख्स ?
सोमवार को राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गाड़ी के आगे शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का बॉडीगार्ड रवि देखा गया. जो राज की गाड़ी के आगे जमी भीड़ को तेजी से हटा रहा था. जैसी ही ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं लोग ने बॉडीगार्ड रवि की जमकर सराहना की. इंटरनेट पर वायरल हो रही इस वीडियो के कमेंट में एक यूजर ने लिखा- 'वाह वफादारी हो तो ऐसी हो' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- 'कमाल है भाई'


कई मौकों पर देखा गया है साथ
बता दें कि रवि को एक नहीं बल्कि कई मौकों पर शिल्पा (Shilpa Shetty) की फैमिली के साथ देखा गया है. रवि लंबे समय से शेट्टी फैमिली के साथ हैं. शिल्पा के पिता के निधन पर भी रवि मौजूद रहे और बढ़-चढ़ कर उन्होंने काम किया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


राज का क्या है मामला
आपको याद ही होगा कि राज कुंद्रा (Raj Kundra) को 19 जुलाई को पोर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार किया गया था. जिसके बाद शिल्पा ने भी सोशल मीडिया से दूरियां बढ़ा ली थीं, लेकिन अब अंदाजा लगया जा सकता है कि उनकी लाइफ अब वापस पटरी पर लौट रही है.