Satyaprem ki Katha Box Office Collection Day 2: दूसरे दिन धुआंधार रही कियारा-कार्तिक की फिल्म की कमाई, किया तूफानी कलेक्शन

'सत्यप्रेम की कथा' ने रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत दर्ज की है. फिल्म ने अपने पहले दिन 9.25 करोड़ रुपये के साथ शानदार कमाई की है. हालांकि दूसरे दिन फिल्म के कलेक्शन में गिरावट आई, लेकिन इसके बावजूद इसने अच्छा बिजनेस किया.

Satyaprem ki Katha Box Office Collection Day 2: दूसरे दिन धुआंधार रही कियारा-कार्तिक की फिल्म की कमाई, किया तूफानी कलेक्शन

Satyaprem ki Katha Box Office Day 2: कार्तिक-कियारा की फिल्म ने की तूफानी कमाई

नई दिल्ली :

Satyaprem ki Katha Box Office Collection Day 2: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' आखिरकार 29 जून को रिलीज हो गई. बकरीद के मौके पर फिल्म को रिलीज किया गया. 'सत्यप्रेम की कथा' ने रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत दर्ज की है. फिल्म ने अपने पहले दिन 9.25 करोड़ रुपये के साथ शानदार कमाई की है. 'सत्यप्रेम की कथा' ने पहले दिन 9.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. इसके साथ ही कार्तिक आर्यन ने अपने करियर की तीसरी सबसे बड़ी ओपनिंग बुक कर ली है. 

सत्यप्रेम की कथा का दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

हालांकि दूसरे दिन फिल्म की कमाई में गिरावट देखने को मिली. सत्यप्रेम की कथा ने दूसरे दिन यानी शुक्रवार को (शुरुआती अनुमान) भारत में 7.20 करोड़ की कमाई की. यानी दो दिनों के अंदर फिल्म ने 16.45 करोड़ रुपए कमा लिए हैं. वैसे तो यह सिर्फ शुरुआत है. वर्किंग डे होने के बावजूद फिल्म ने दूसरे दिन अच्छा बिजनेस किया. अब मेकर्स और क्रिटिक्स की नजरें वीकेंड यानी शनिवार और रविवार पर टिकी हुई हैं. माना जा रहा है कि वीकेंड पर फिल्म के कलेक्शन में जबरदस्त उछाल देखने को मिलेगा.

'सत्यप्रेम की कथा' को एनजीई और नमः पिक्चर्स ने मिलकर बनाया है. दिलचस्प बात यह है कि साजिद नाडियाडवाला और शरीन मंत्री केडिया ने किशोर अरोड़ा और निर्देशक समीर विद्वांस के साथ अपनी अपनी फीचर फिल्मों के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता हैं. सत्यप्रेम की कथा का बजट लगभग 60 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com