सारा कर रही थीं योग तभी पीछे से दौड़ता हुआ आया बच्चा और गिरीं धड़ाम से- देखें Video

बच्चे बहुत ही नटखट और मासूम होते हैं. कई बार वह अपनी मस्ती में नहीं जानते हैं वह क्या कर रहे हैं. ऐसा ही कुछ बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा जेन डियाज के साथ भी हुआ.

सारा कर रही थीं योग तभी पीछे से दौड़ता हुआ आया बच्चा और गिरीं धड़ाम से- देखें  Video

सारा जेन डियाज ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

बच्चे बहुत ही नटखट और मासूम होते हैं. कई बार वह अपनी मस्ती में नहीं जानते हैं वह क्या कर रहे हैं. ऐसा ही कुछ बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा जेन डियाज के साथ भी हुआ. सारा जेन डियाज अपने फिटनेस वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं. उन्होंने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें वह योग कर रही हैं, लेकिन तभी पीछे से एक बच्चा दौड़ता हुआ आता है, और वह एकदम से फर्श पर गिर जाती हैं. सारा जेन डियाज का यह वीडियो काफी पॉपुलर हो रहा है. सारा जेन डियाज ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'ऊप्स...' 

सारा जेन डियाज एक फैन ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि उम्मीद करता हूं कि आपके चोट नहीं आई होगी. एक ने लिखा है कि करत करत अभ्यास जड़मत होत सुजान. यानी अभ्यास करने से काम आ ही जाता है. इसलिए इसे बार-बार करना चाहिए. फैन्स ने इसे ट्राई करते रहने की सलाह भी दी है. सारा जेन डियाज का यह वीडियो फैन्स को पसंद आ रहा है.

सारा जेन डियाज ने 2007 में फेमिना मिस इंडिया का खिताब जीता था. वह चैनल वी पर वीजे भी रह चुकी हैं. 38 वर्षीय सारा जेन डियाज ने तमिल फिल्म से एक्टिंग डेब्यू किया था. उनकी डेब्यू हिंदी फिल्म 'गेम (2011)' थी. सारा जेन डियाज वेब सीरीज 'इनसाइड एज' और 'तांडव' में भी नजर आ चुकी हैं. 'एंग्री इंडियन गॉडेस' फिल्म में उनके काम को काफी सराहा गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com