सारा तेंदुलकर ने वैलेंटाइन डे पर रेड ड्रेस में शेयर की ग्लैमरस फोटो, जानें क्यों कमेंट में शुभमन गिल की फोटो पोस्ट कर रहे फैन्स

सारा तेंदुलकर ने वैलेंटाइन डे पर दो फोटो पोस्ट कर फैन्स के बीच खलबली मचा दी. अब हर कोई जानना चाहता है कि सारा ने ये स्पेशल डे किसके साथ सेलिब्रेट किया.

सारा तेंदुलकर ने वैलेंटाइन डे पर रेड ड्रेस में शेयर की ग्लैमरस फोटो, जानें क्यों कमेंट में शुभमन गिल की फोटो पोस्ट कर रहे फैन्स

सारा तेंदुलकर का वैलेंटाइन लुक

नई दिल्ली:

सारा तेंदुलकर वो स्टार किड हैं जो ग्लैमर इंडस्ट्री से कोई कनेक्शन ना होते हुए भी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. सचिन तेंदुलकर की टैलेंटेड और खूबसूरत बेटी ने इंडियन पब्लिक को अपना फैन बना लिया है. सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है और फिलहाल वो अपनी वैलेंटाइन डे पोस्ट के चलते सुर्खियों में हैं. दरअसल सारा ने वैलेंटाइन डे के मौके पर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया. इस पोस्ट में सारा रेड कलर की ड्रेस पहने दिख रही हैं. इसके साथ उन्होंने डायमंड ईयररिंग्स पहनी हुई थीं. कुलमिलाकर सारा का लुक बेहद स्टनिंग लग रहा था. एक तो तस्वीर ऐसी ऊपर से वैलेंटाइन डे कि लोग फिर कयास लगाने लगे कि सारा वैलेंटाइन डे पर इस तरह तैयार होकर कहा जा रही थीं. क्यों वो किसी स्पेशल के साथ डेट पर जा रही थीं. बता दें कि सारा तेंदुलकर का नाम पिछले काफी समय से क्रिकेटर शुबमन गिल के साथ जोड़ा जा रहा है. दोनों कई बार साथ भी दिखे लेकिन हालांकि किसी ने भी अपने रिश्ते की खबर को कन्फर्म नहीं किया है.

वायरल हुई सारा की तस्वीर

सारा ने ये तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर क्या की फैन्स की तो लाइन ही लग गई. इस लुक पर सारा को खूब तारीफें मिलीं. तारीफ करने वालों में ऑरी, मसाबा गुप्ता समेत तमाम सेलेब्स भी मौजूद थे. वहीं कई सोशल मीडिया यूजर्स ऐसे थे जिन्होंने उनकी तस्वीर पर शुबमन गिल के जीआईएफ शेयर किए. कोई भी सारा को शुभमन के नाम से छेड़ने से बाज नहीं आया. 

कपल हैं सारा तेंदुलकर और शुबमन गिल ?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कुछ समय पहले सारा तेंदुलकर और शुबमन गिल को एक साथ देखा गया था. कुछ दिन पहले सारा उनकी बहन शाहनील गिल के साथ भी नजर आई थीं. जिससे फिर यह बात कन्फर्म होती नजर आई कि सारा और शुबमन डेट कर रहे हैं. अभी तो कुछ कन्फर्म नहीं है लेकिन फिर भी सारा तेंदुलकर और शुबमन गिल के कई फैन पेज हैं जो उनके लिए डेडिकेटेड हैं. खूबसूरत सारा विश्व कप 2023 के दौरान भारतीय टीम और उनका हौसला बढ़ाने के लिए मौजूद थीं. अब सारा अपने वैलेंटाइन लुक से तहलका मचा रही हैं.