जानिए रणबीर-आलिया की तरह क्यों 'सस्ती' शादी करना चाहती हैं सारा अली खान, एक्ट्रेस ने बताई ये वजह

इस साल बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं. इन दोनों अपनी शादी का पूरा फंक्शन काफी निजी और करीबियों के साथ रखा. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी में बॉलीवुड के कई सितारे भी पहुंचे थे.

जानिए रणबीर-आलिया की तरह क्यों 'सस्ती' शादी करना चाहती हैं सारा अली खान, एक्ट्रेस ने बताई ये वजह

नई दिल्ली:

इस साल बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं. इन दोनों अपनी शादी का पूरा फंक्शन काफी निजी और करीबियों के साथ रखा. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी में बॉलीवुड के कई सितारे भी पहुंचे थे. अब इन दोनों की शादी को लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर और सारा अली खान ने बड़ी बात कही है. यह दोनों अभिनेत्री हाल ही में निर्माता करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण 7 में पहुंचीं. शो में पहुंच कर जाह्नवी कपूर और सारा अली खान ने अपने बारे में ढेर सारी बातें की. 

कॉफी विद करण 7 के रैपिड राउंड में करण जौहर ने जान्हवी कपूर से पूछा,'आप किस बॉलीवुड शादी अपनी शादी के लिए लक्ष्य मानेगी?' इस सवाल के जवाब में जान्हवी का कहा, 'रणबीर-आलिया, उनकी शादी दिल को छूने वाली थी.  मैंने उनके लिए खुशी से बाहर आंसू बहाए.' सारा अली खान का जवाब भी जान्हवी कपूर से अलग नहीं था. उन्होंने कहा, 'मैं भी मानती हूं, मुझे लगता है कि आलिया-रणबीर बहुत अच्छे थे. मुझे लगता है कि उन्हें भी ज्यादा पैसा खर्च नहीं करना पड़ा जो मुझे पसंद है. उन्हें विदेश और बाकी कहीं नहीं जाना था. बस उनकी बालकनी बहुत थी जो बहुत प्यारी है. मैं भी ऐसी करूंगी.' 

इस पर जान्हवी कपूर कहती है, 'तुमने अपनी शादी को सस्ता कहा'. करण जौहर, जो शादी में उपस्थित लोगों में से एक थे, ने कहा, 'मुझे नहीं लगता कि यही कारण है कि उन्होंने बालकनी पर शादी की.' इस पर सारा ने कहा, 'यही वजह है कि मुझे यह पसंद आया'. जब जाह्नवी ने कहा "तुमने साल की सबसे बड़ी शादी को सस्ता कहा.' सारा अली खान ने स्पष्ट करते हुए कहा, 'मैंने इसे सस्ता नहीं कहा, आपने कहा कि यह सस्ता है. मैंने कहा कि यह यूरोप में नहीं है। मुझे बालकनी पसंद है.' इसके अलावा जाह्नवी कपूर और सारा अली खान और भी ढेर सारी बातें की. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

"जिस दिन पैदा हुआ था, तभी से इसके लिए तैयार हूं": पैपराज़ी पर NDTV से बोले रणबीर कपूर