सारा अली खान ने पिंक ड्रेस में कराया फोटोशूट, बार-बार देखा जा रहा Video

बॉलीवुड में पिछले साल 'केदारनाथ' फिल्म से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया.

सारा अली खान ने पिंक ड्रेस में कराया फोटोशूट, बार-बार देखा जा रहा Video

सारा अली खान (Sara Ali Khan)

खास बातें

  • सारा अली खान ने पोस्ट किया वीडियो
  • फेमिना इंडिया के लिए कराया फोटोशूट
  • इंटरनेट पर वीडियो बार-बार देखा जा रहा
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में पिछले साल 'केदारनाथ' फिल्म से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया. यह फोटोशूट फेमिना इंडिया (Femina India) का है, जिसमें सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने पिंक ड्रेस पहना हुआ है. सारा इस ड्रेस में बेहद ही अट्रैक्टिव व खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) स्टारर फिल्म 'सिंबा' (Simmba) की को-एक्ट्रेस सारा अली खान को बड़ी सफलता हासिल हुई. फेमिना इंडिया (Femina India) ने उन्हें 'फ्रेश फेस ऑफ द ईयर' (Fresh Face Of The Year) के खिताब से नवाजा है. उन्होंने इसका एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है. 

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने 'कजरा मोहब्बत वाला' सॉन्ग पर इशारों से जीता दिल, वायरल हुआ वीडियो

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

 

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, '' 'फ्रेश फेस ऑफ द ईयर' (Fresh Face of The Year) के खिताब के लिए शुक्रिया फेमिना इंडिया''. इस अवार्ड पाने के बाद सारा बेहद खुश हैं. इस वीडियो को सारा अली खान ने दो दिन पहले शेयर किया, अभी भी बार-बार देखा जा रहा है. इसे सारा अली खान के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से 20 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. सारा इस वीडियो में फोटोशूट करवा रही हैं. कमेंट में फैन्स ने सारा अली खान की शानदार स्माइल और एक्सप्रेशन के बारे में भी लिखा.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

 

'वॉन्टेड गर्ल' आयशा टाकिया ने पोस्ट किया Video, कुछ यूं पोज देते हुई आईं नजर

वैसे अगर खबरों पर यकीन किया जाए तो सारा अली खान (Sara Ali Khan) की अगली फिल्म गोविंदा-करिश्मा कपूर की सुपरहिट फिल्म 'कुली नंबर 1' का रीमेक हो सकता है. इसमें सारा अली खान करिश्मा वाले किरदार में नजर आ सकती हैं. फिल्म में वरुण धवन उनके हीरो हो सकते हैं क्योंकि डेविड धवन ही इसे डायरेक्ट करेंगे.  सारा अली खान ने 2018 में बॉलीवुड में दस्तक दी थी और उनकी दो फिल्में रिलीज हुई थी. सारा अली खान की एक्टिंग को दोनों ही फिल्मों में खूब सराहा गया है. वैसे भी सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी क्यूट स्माईल और अंदाज की वजह से भी बॉलीवुड में काफी लोकप्रिय हो चुकी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...