सारा अली खान ने दिया बयान, बोलीं- कोई मेरे वजन और फैशन पर राय बनाए तो फर्क नहीं पड़ता, लेकिन जब लोग...

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने हाल ही में अपनी एक्टिंग को लेकर बयान दिया है, जिसमें उन्होंने कहा कि अगर कोई मेरी एक्टिंग स्किल पर सवाल उठाता है तो मुझे तकलीफ होती है.

सारा अली खान ने दिया बयान, बोलीं- कोई मेरे वजन और फैशन पर राय बनाए तो फर्क नहीं पड़ता, लेकिन जब लोग...

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपनी एक्टिंग स्किल को लेकर दिया बयान

खास बातें

  • सारा अली खान ने अपनी एक्टिंग स्किल को लेकर दिया बयान
  • सारा अली खान ने कहा कि मेरे वजन पर सवाल उठाएं तो फर्क नहीं पड़ता
  • एक्ट्रेस जल्द ही लव आजकल में आने वाली हैं नजर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों फिल्म 'लव आजकल' के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं. फिल्म के रिलीज होने में ज्यादा वक्त तो नहीं बचा है, लेकिन जब इसका ट्रेलर रिलीज हुआ था तो दर्शकों ने 'लव आजकल' (Love Aaj Kal) की काफी आलोचना की थी. साथ ही फिल्म के रिमेक पर भी सवाल उठाया था. इस बारे में बात करते हुए सारा अली खान ने कहा कि नई फिल्म के ट्रेलर की आलोचना ने उन्हें बहुत तकलीफ पहुंचाई है. उन्होंने अपने इंटरव्यू में कहा कि अगर लोग उनके वजन या फैशन को लेकर उनपर राय बनाते हैं, तो उन्हें फर्क नहीं पड़ता है, लेकिन अगर कोई उनके अभिनय कौशल पर सवाल खड़ा करता है तो उन्हें तकलीफ होती है.

सारा अली खान ने कपिल शर्मा को लगाई फटकार, बोलीं- 'लव आजकल' में मेरे पापा हिरोइन नहीं थे...

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपने इंटरव्यू में 'लव आजकल' के ट्रेलर की आलोचना पर बात करते हुए कहा, "अगर लोग मेरे वजन या फैशन को लेकर उनपर राय बनाते हैं, तो मुझे फर्क नहीं पड़ता है, लेकिन अगर कोई उनके अभिनय पर सवाल खड़ा करता है तो उन्हें तकलीफ होती है." इसके अलावा सारा अली खान ने कहा कि वह लोगों की बातों को गंभीरता से नहीं लेती हैं. सारा अली खान ने इस बारे में बताते हुए कहा कि सोशल मीडिया युग में लोग अपनी राय बहुत जल्दी बनाते हैं और फिर उसे तोड़ देते हैं. इसलिए वह उन्हें गंभीरता से नहीं लेती हैं. 

सपना चौधरी का नया सॉन्ग 'Maujan' हुआ रिलीज, इस अंदाज में नजर आईं डांसिंग क्वीन...देखें Video

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने कहा, "मुझे लगता है कि आपको अपने निर्णय जल्द लेने चाहिए, क्योंकि सोशल मीडिया के युग में आप इसे जल्द वापस भी ले सकते हैं. जब कोई कहता है कि उसे पहली बार एक शॉट या कोई एक गाना (फिल्म का कोई गाना) पसंद नहीं आया, लेकिन अगर वे इसे दो या तीन बार देखेंगे, तो वे इसे पसंद कर सकते हैं. ऐसे में मुझे लगता है कि लोग जो कहते हैं, हमें उस पर ध्यान नहीं देना चाहिए. मुझे लगता है कि आज सब कुछ खुलेआम प्रदर्शन में है और आज के दौर में लोग अपनी राय बहुत अधिक व्यक्त करते हैं. लोग अपनी राय बहुत जल्द बनाते हैं और तोड़ते हैं, इसलिए मुझे उन्हें गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...