सारा अली खान को याद आई Sushant Singh Rajput की, एक्ट्रेस बोलीं- सुशांत अपने पसंदीदा चांद के पास है

सारा अली खान ने फिल्म और सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ी यादों को शेयर किया है. उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म केदारनाथ की शूटिंग की कई तस्वीरों को शेयर किया है.

सारा अली खान को याद आई Sushant Singh Rajput की, एक्ट्रेस बोलीं- सुशांत अपने पसंदीदा चांद के पास है

सारा अली खान ने सुशांत सिंह राजपूत को याद किया है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं रहे. उनका साल 2020 में निधन हो गया था. सुशांत सिंह राजपूत के अचानक निधन से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री सदमे में आ गई थी. कई फिल्मी सितारों ने उनके निधन पर शोक जताया था. उनमें से एक अभिनेत्री सारा अली खान भी हैं. सारा अली खान ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी. यह दोनों साल 2018 में आई फिल्म केदारनाथ में नजर आए थे. 

आज फिल्म केदारनाथ को रिलीज हुए 4 साल हो चुके हैं. ऐसे में सारा अली खान ने फिल्म और सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ी यादों को शेयर किया है. उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म केदारनाथ की शूटिंग की कई तस्वीरों को शेयर किया है. इन तस्वीरों के साथ उन्होंने फिल्म को याद करते हुए लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा है. सारा अली खान ने पोस्ट में लिखा, '4 साल पहले मेरा सबसे बड़ा सपना सच हुआ. यह अभी भी एक सपने जैसा लगता है और अब शायद हमेशा रहेगा.'

अभिनेत्री ने आगे लिखा, 'मैं अगस्त 2017 में वापस जाने के लिए कुछ भी करूंगी और इस फिल्म के हर सीन को फिर से शूट करूंगी, हर पल को फिर से जिऊंगी, सुशांत से संगीत, फिल्मों, किताबों, जिंदगी, एक्टिंग, सितारों और आकाश के बारे में बहुत कुछ सीखूंगी, हर सूर्योदय की गवाह बनऊंगी. सूर्यास्त और चंद्रोदय, नदी की आवाज़ सुनऊंगी. मैगी और कुरकुरे की हर थाली का आनंद लऊंगी, तैयार होने के लिए सुबह 4 बजे उठऊंगी, गट्टू सर की ओर से परिचय और निर्देशन करें, और बस फिर से मुक्कू बनऊंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सारा अली खान ने पोस्ट के आखिरी में लिखा, 'जिदंगी भर की यादों के लिए शुक्रिया. जय भोलेनाथ, और जैसा कि आज रात पूरा चांद चमक रहा है, मुझे पता है कि सुशांत ठीक अपने पसंदीदा चांद के पास है, उस चमकीले सितारे की तरह चमक रहे है जो वह हमेशा था और हमेशा रहेगा, केदारनाथ से एंड्रोमेडा तक.' सारा अली खान का यह पोस्ट वायरल हो रहा है. अभिनेत्री और सुशांत सिंह राजपूत के फैंस पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं.