सारा अली खान की लेटेस्ट तस्वीरों ने जीता फैंस का दिल, बोले- Valentine Week पर...

सारा अली खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ब्लैक टॉप में तीन तस्वीरें शेयर की हैं. इन तीनों तस्वीरों में उनका अंदाज काफी कूल लग रहा है.

सारा अली खान की लेटेस्ट तस्वीरों ने जीता फैंस का दिल, बोले- Valentine Week पर...

सारा अली खान की लेटेस्ट तस्वीरों ने जीता फैंस का दिल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस सारा अली खान अपने अतरंगी अंदाज के लिए जानी जाती हैं. सारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. आए दिनों दिलचस्प फोटो और वीडियो शेयर कर वह खूब वाहवाही लूटती हैं. दर्शकों को सारा का ये चुलबुला अंदाज बेहद पसंद आता है. वहीं हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टा हैंडल पर कई तस्वीरें शेयर की हैं जो फैंस का दिल जीत रही हैं. 


सारा अली खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ब्लैक टॉप में तीन तस्वीरें शेयर की हैं. इन तीनों तस्वीरों में उनका अंदाज काफी कूल लग रहा है. खुले बाल और न्यूड मेकअप उनपर काफी जच रहा है. सनलाइट में उनके तीनों पोज फैंस का दिल जीत रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- क्या बात है वेलेंटाइन वीक पर इतना ग्लैमरस लुक, वहीं दूसरे ने लिखा सो क्यूट.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सारा अली खान के काम की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म 'अतरंगी' रे रिलीज हुई थी. इस फिल्म में उनकी धनुष के साथ केमिस्ट्री काफी पसंद की गई. साथ ही अक्षय कुमार के खिलाड़ी अंदाज ने फिल्म के एंटरटेनमेंट डोज को डबल कर दिया था. वहीं आने वाले प्रोजेक्ट की बात करें तो सारा अली खान अब विक्की कौशल के साथ अपनी अगली फिल्म की तैयारी में हैं.