विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jun 10, 2022

सारा अली खान ने कुछ इस अंदाज में दिया पोज, फैन्स बोले- मुंह बंद कर लो नहीं तो मच्छर चला जाएगा

सारा अली खान ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं, जिन पर फैन्स के बहुत ही मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं.

Read Time: 3 mins
सारा अली खान ने कुछ इस अंदाज में दिया पोज, फैन्स बोले- मुंह बंद कर लो नहीं तो मच्छर चला जाएगा
सारा अली खान के फोटोशूट पर फैन्स के आए मजेदार कमेंट्स
नई दिल्ली:

सारा अली खान पोज देने में किसी से कम नहीं है. हर अदा और अंदाज इतना निराला होता है कि फैन्स उन पर दिला लुटा ही बैठते हैं. उस पर स्टाइल ऐसा कि देखने वाला बस देखता ही रह जाए. वैसे सारा अली खान ट्रैवल करना भी बहुत पसंद करती हैं. अक्सर देश के अलग अलग कोनों में घूमती हैं और जब मौका मिलता है पहुंच जाती हैं सात समंदर पार. कुछ दिन पहले आईफा में शामिल होने अबू धाबी पहुंचीं थी. उससे पहले इस्तांबुल में घूमती नजर आईं. वहीं की चंद तस्वीरें सारा अली खान इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. जिन्हें देखकर फैन्स उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे.

लेटेस्ट फोटोशूट में सारा अली खान समंदर किनारे खड़ी हैं. आंखों पर ओवरसाइज चश्मा सजा है. गले में पर्ल का खूबसूरत नेकलेस है. लेकिन सारा ध्यान खींच रहा है उनका स्टाइलिश आउटफिट. सारा अली खान ने सिक्विन वर्क वाला ब्रालेट टॉप पहना है. उससे मैचिंग ट्राउजर है. इस पर उन्होंने एक बेहद खूबसूरत वर्क वाला श्रग कैरी किया है. सारा का ये स्टाइल लाजवाब लग रहा है और उनके स्टाइल स्टेटमेंट में चार चांद लगा रहा है. लेकिन सारा अली खान के इस फोटोशूट पर खूब कमेंट आ रहे हैं. जहां फैन्स कह रहे हैं कि जिसके पास पैसा है वही घूमने जा सकता है. तो वहीं एक फैन ने सारा के पोज पर कमेंट करते हुए लिखा है कि अपना मुंह बंद कर लो नहीं तो मच्छर चला जाएगा. इस तरह उनकी इस पोस्ट पर खूब ढेर सारे फनी कमेंट्स भी आ रहे हैं. 
 

सारा अली खान की इस पोस्ट को उनकी बॉलीवुड फ्रेंड और ट्रैवल बडी जाह्नवी कपूर ने भी लाइक किया है. दोनों सहेलियां अक्सर एक दूसरे के साथ सैर करने निकल जाती हैं. इस पोस्ट को भी सारा अली खान ने अपने ट्रैवल लव से कनेक्ट किया है. सारा अली खान ने लिखा है कि ट्रेवल ही एक ऐसी चीज है जो आपको रिच बनाती है. इस पोस्ट को खबर लिखे जाने तक पांच लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके थे. फैन्स दिल और फायर के इमोजी बनाकर सारा अली खान के लिए अपने इमोशन्स शेयर करते नहीं थक रहे हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Maroon Color Sadiya: मरून कलर सड़िया का यूट्यूब पर कामयाबी भरा सफर जारी, आम्रपाली दुबे और निरहुआ का फसल मूवी का भोजपुरी सॉन्ग 14 करोड़ के पार
सारा अली खान ने कुछ इस अंदाज में दिया पोज, फैन्स बोले- मुंह बंद कर लो नहीं तो मच्छर चला जाएगा
मुमताज की इंगेजमेंट रिंग देखी, तो बस देखती ही रह गईं थी डिंपल कपाड़िया, सामने आई पुरानी फोटो
Next Article
मुमताज की इंगेजमेंट रिंग देखी, तो बस देखती ही रह गईं थी डिंपल कपाड़िया, सामने आई पुरानी फोटो
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;