सारा अली खान और इब्राहिम ने बोनफायर का मजा लेते हुए किया New Year का वेलकम, Photos हुईं वायरल

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने भाई इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह कड़ाके की सर्दी में आग के पास बैठी हुई और हाथ सेंकती हुई दिखाई दे रही हैं.

सारा अली खान और इब्राहिम ने बोनफायर का मजा लेते हुए किया New Year का वेलकम, Photos हुईं वायरल

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने भाई के साथ किया नए साल का स्वागत

खास बातें

  • सारा अली खान ने नए साल के मौके पर एंजॉय किया बोनफायर
  • भाई इब्राहिम अली खान के साथ पोज देती आईं नजर
  • सारा अली खान की तस्वीरें हुईं वायरल
नई दिल्ली:

नए साल (New Year 2021) का जश्न पूरे देश में बड़े ही धूमधाम से मनाया जा रहा है. हालांकि, कोरोना के कारण इस बार ज्यादातर लोग केवल परिवार के साथ ही नया साल मना रहे हैं. बॉलीवुड कलाकारों में भी नए साल को लेकर काफी क्रेज देखने को मिल रहा है. बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने भाई इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह कड़ाके की सर्दी में आग के पास बैठी हुई और हाथ सेंकती हुई दिखाई दे रही हैं. सारा अली खान ने इब्राहिम के साथ फोटो शेयर कर फैंस को नए साल की खूब सारी बधाइयां भी दीं.

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, साथ ही फैंस इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. एक्ट्रेस ने इब्राहिम अली खान के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, "नए साल की आपको खूब सारी बधाइयां, मेरे भाई के साथ यह हमेशा ही सबसे खास होता है. वह मेरे सभी डर को दूर कर देता है और हमेशा मेरे आंसुओं को पोछने के लिए मेरे पास होता है." फोटो में एक्ट्रेस भाई के साथ बोनफायर एंजॉय करत हुई दिखाई दे रही हैं. खास बात तो यह है कि कुछ ही देर पहले साझा हुई इन तस्वीरों को अब तक 8 लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सारा अली खान (Sara Ali Khan) और वरुण धवन (Varun Dhawan) की 'कुली नंबर वन' (Coolie No. 1) हाल ही में रिलीज हुई है. इस फिल्म का निर्देशन डेविड धवन ने किया है. 1995 में आई गोविंदा और करिश्मा कपूर की कुली नंबर वन की यह फिल्म रिमेक है, जिसमें परेश रावल भी मुख्य भूमिका अदा करते हुए नजर आएंगे. इसके अलावा सारा अली खान अतरंगी रे फिल्म में भी मुख्य भूमिका अदा करती हुई दिखाई देंगी. इससे जुड़ा वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, जिसमें सारा और अक्षय साथ में शूटिंग करते हुए दिखाई दे रहे थे.