सारा अली खान न्यूयॉर्क की सड़कों पर मस्ती में नाचती आईं नजर, Video शेयर कर कही यह बात

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने वर्ल्ड हेल्थ डे के खास मौके पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह मस्ती में नाचती नजर आ रही हैं.

सारा अली खान न्यूयॉर्क की सड़कों पर मस्ती में नाचती आईं नजर, Video शेयर कर कही यह बात

सारा अली खान (Sara Ali Khan) न्यूयॉर्क की सड़कों पर नाचती आईं नजर

खास बातें

  • सारा अली खान न्यूयॉर्क की सड़कों पर नाचती आईं नजर
  • एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो
  • सारा अली खान के वीडियो ने बटोरी सुर्खियां
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों सेल्फ आइसोलेशन में रहने के बाद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. वह अकसर अपने फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं, जो खूब वायरल भी होते हैं. उनके एक और वीडियो को लेकर भी ऐसा ही माहौल देखने को मिल रहा है. दरअसल, एक्ट्रेस ने वर्ल्ड हेल्थ डे (World Health Day) के खास मौके पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह मस्ती में नाचती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में सारा अली खान (Sara Ali Khan) का अंदाज काफी क्यूट लग रहा है, साथ ही लोग सारा अली खान की खूब तारीफें भी कर रहे हैं. 


सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, "हैप्पी=हेल्थी. इसलिए आप सभी को विश्व स्वास्थ्य दिवस की ढेर सारी बधाइयां. सकारात्मक रहें, क्योंकि यह एक तरीका है, खासकर कि अभी घर पर ही रहें." बता दें कि एक्ट्रेस का यह वीडियो थोड़ा पुराना है और न्यूयॉर्क का है. इसमें वह पर्पल जैकेट, ब्लैक पैंट और प्रिंटेड स्कार्फ पहने नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो को आए हुए अभी कुछ ही देर हुई है, लेकिन इसे सोशल मीडिया पर 3 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें कि इससे पहले एक्ट्रेस ने अपना एक क्लासिकल डांस वीडियो शेयर किया था, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सारा अली खान (Sara Ali Khan) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही 'कुली नंबर वन' में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस 'अतरंगी रे' में भी दिखाई देंगी. वहीं कोरोना वायरस की बात करें तो भारत में इससे संक्रमित लोगों की संख्या  4421 हो चुकी है.  इसके साथ ही वायरस से अब तक देश में 114 लोगों की मौत भी हो चुकी है. इसके साथ ही कोरोना वायरस से अब तक 326 लोग ठीक भी हो चुके हैं.