संजय लीला भंसाली ने नेटफ्लिक्स से कर डाली मोटी कमाई, हीरामंडी के लिए 200-300 नहीं बल्कि चार्ज किए इतने करोड़ रुपये

संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी काफी वक्त से चर्चा में है. इस सीरीज को बनाने के लिए उन्होंने नेटफ्लिक्स से अच्छी-खासी मोटी रकम भी ली है. संजय लीला भंसाली ने ओटीटी प्लेटफॉर्म से 200-300 करोड़ नहीं बल्कि उससे भी ज्यादा रकम हासिल की है.

संजय लीला भंसाली ने नेटफ्लिक्स से कर डाली मोटी कमाई, हीरामंडी के लिए 200-300 नहीं बल्कि चार्ज किए इतने करोड़ रुपये

संजय लीला भंसाली ने नेटफ्लिक्स से कर डाली मोटी कमाई

नई दिल्ली:

भव्य सेट पर फिल्में बनाने के लिए मशहूर संजय लीला भंसाली अब अपनी वेब सीरीज लेकर आने वाले हैं. उनकी इस वेब सीरीज का नाम 'हीरामंडी: द डायमंड (Heeramandi: The Diamond)' है. हीरामंडी का हाल ही में एक ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसे दर्शकों को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है. संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी काफी वक्त से चर्चा में है. इस सीरीज को बनाने के लिए उन्होंने नेटफ्लिक्स से अच्छी-खासी मोटी रकम भी ली है. संजय लीला भंसाली ने ओटीटी प्लेटफॉर्म से 200-300 करोड़ नहीं बल्कि उससे भी ज्यादा रकम हासिल की है. 

इस बात का दावा खुद को फिल्म क्रिटिक्स मानने वाले बॉलीवुड एक्टर केआरके (कमाल आर खान) ने किया है. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए बताया है कि संजय लीला भंसाली ने नेटफ्लिक्स से वेब सीरीज हीरामंडी के लिए मोटी रकम वसूली है. केआरके सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह बॉलीवुड फिल्मों और कलाकारों के बारे में भी प्रतिक्रिया देते रहते हैं. केआरके ने अपने एक्स अकाउंट के जरिए बताया है कि संजय लीला भंसाली ने वेब सीरीज हीरामंडी के लिए 450 करोड़ रुपये वसूले हैं. 

उन्होंने लिखा, 'संजय लीला भंसाली ने हीरामंडी बनाने के लिए नेटफ्लिक्स इंडिया से 450 करोड़ रुपये लिए हैं. इसे पूरा करने के लिए उन्होंने 300 दिनों तक शूटिंग की.' संजय लीला भंसाली की हीरामंडी में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल, और संजीदा शेख मुख्य भूमिका में हैं. हीरामंडी नेटफ्लिक्स पर 1 मई को रिलीज होगी. संजय लीला भंसाली की हीरामंडी की कहानी लाहौर की तवायफें और उनके जीवन के कम ज्ञात पहलुओं के बारे में बताती है. इस वेब सीरीज के अबतक दो गाने रिलीज हो चुके हैं, जिसमें से तिलस्मी बाहें इन दिनों सुर्खियों में है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Amar Singh Chamkila Movie Review in Hindi: Diljit Dosanjh की चमक से चमक उठी अमर सिंह चमकीला