संजय दत्त का शमशेरा से दरोगा शुद्ध सिंह का लुक हुआ रिलीज, फैन्स को आई अमरीश पुरी और डैनी की याद, बोले- थिएटर में गदर मचा देगा

संजय दत्त रणबीर कपूर और वाणी कपूर की फिल्म शमशेरा में दरोगा शुद्ध सिंह के किरदार में नजर आ रहे हैं. पोस्टर रिलीज होते ही फैन्स उनकी तुलना अमरीश पुरी और डैनी से कर रहे हैं.

संजय दत्त का शमशेरा से दरोगा शुद्ध सिंह का लुक हुआ रिलीज, फैन्स को आई अमरीश पुरी और डैनी की याद, बोले- थिएटर में गदर मचा देगा

शमशेरा में दरोगा शुद्ध सिंह के किरदार में नजर आएंगे संजय दत्त

खास बातें

  • 22 जुलाई को रिलीज हो रही है शमशेरा
  • रणबीर सिंह और वाणी कपूर भी हैं फिल्म में
  • करण मल्होत्रा ने की है डायरेक्ट
नई दिल्ली :

शमशेरा से संजय दत्त के किरदार का लुक रिलीज कर दिया गया है. फिल्म में संजय दत्त क्रूर दरोगा शुद्ध सिंह का रोल कर रहे हैं. पोस्टर में वह खतरनाक अंदाज में दिख रहे हैं और फैन्स के इसे लेकर जमकर रिएक्शन भी आ रहे हैं. यशराज फिल्म्स की शमशेरा में संजय दत्त के अलावा रणबीर कपूर और वाणी कपूर भी हैं. संजय दत्त ने अपने इस खतरनाक अंदाज से फैन्स को अपने दौर के विलेन अमरीश पुरी और डैनी की याद दिला दी है. फैन्स उनके इस लुक को लेकर खूब कमेंट कर रहे हैं. 

एक गुलाम के महायोद्धा बनने की कहानी है रणबीर कपूर की शमशेरा, तीन शहरों में रिलीज होगा ट्रेलर

संजय दत्त ने शमशेरा से दरोगा शुद्ध सिंह के किरदार के पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा है, 'मिलिए दरोगा शुद्ध सिंह से. कल इसे शमशेरा के ट्रेलर में देखें. वाईआरएफ के 50 साल का जश्न अपनी करीबी सिनेमाघरों में मनाएं.' शमशेरा फिल्म को करण मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है. शमशेरा 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. 

शमशेरा के दरोगा शुद्ध सिंह के किरदार का लुक जितना खतरनाक है, उतने ही मजेदार फैन्स के कमेंट्स भी आ रहे हैं. एक फैन ने लिखा है थिएटर में गदर मचा देगा यह लुक. एक फैन ने लिखा है कि विलेन के तौर पर वह अमरीश पुरी और डैनी डेंजोगपा की यादों को ताजा कर देते हैं. बता दें कि संजय दत्त इन दिनों फिल्मों में कैरेक्टर और विलेन के किरदार कर रहे हैं. केजीएफ 2 में उनका अधीरा का किरदार भी फैन्स को खूब पसंद आया था. इस तरह एक बार फिर संजय दत्त हंगामा बरपाने आ रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इसे भी देखें : फिल्म 'एक विलेन 2' के कई स्टार एक साथ आए नजर