संजय दत्त से मिलने के लिए घर के बाहर उमड़ा लोगों का हुजूम, फैन्स ने कहा- असली बाबा यहां है...Video

संजय दत्त बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं, जिन्हें सोशल मीडिया पर भले ही ज्यादा लोग फॉलो न करते हों, लेकिन रियल लाइफ में उनकी फैन फॉलोइंग करोड़ों में है.

संजय दत्त से मिलने के लिए घर के बाहर उमड़ा लोगों का हुजूम, फैन्स ने कहा- असली बाबा यहां है...Video

फैन्स से मिले संजय दत्त

नई दिल्ली :

संजय दत्त बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं, जिन्हें सोशल मीडिया पर भले ही ज्यादा लोग फॉलो न करते हों, लेकिन रियल लाइफ में उनकी फैन फॉलोइंग करोड़ों में है. लोग संजय दत्त की एक झलक पाने के लिए आज भी घंटों उनके घर के बाहर इंतजार करते हैं. ऐसा ही कुछ इस बार भी देखने को मिला है. संजय दत्त. जो प्यार से 'बाबा' भी कहलाते हैं, उनका एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस वीडियो में संजय दत्त के घर के बाहर फैन्स का हुजूम देखा जा सकता है. हालांकि संजय दत्त अपने फैन्स को निराश नहीं करते और गेट के पास जाकर उनसे मिलते भी हैं. 

इस वीडियो को वूम्पला के ऑफिशियल इंस्टा पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि संजय दत्त अपने घर पर हैं और उनके घर के मेन गेट के बाहर उन्हें मिलने के लिए ढेरों लोग आए हैं. संजय दत्त गेट पर जाकर फैन्स से हाथ मिला रहे हैं और उनसे बात भी कर रहे हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में संजय दत्त की फिल्म का डायलॉग चल रहा है. वीडियो को कुछ ही देर में हजारों की संख्या में लोग लाइक कर चुके हैं. इस पर लग अपनी मजेदार प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. 

एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'असली बाबा यहां है', तो एक अन्य ने लिखा है, "असली बाबा. मुझे नहीं पता लोग रणवीर सिंह को बाबा क्यों बुलाते हैं'. वहीं एक और यूजर लिखते हैं, 'संजय दत्त बॉलीवुड का शेर है. असली माचो मैन'. गौरतलब है कि संजय दत्त की अपकमिंग फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' जल्द रिलीज होने वाली है, जिसमें उनके साथ यश मुख्य भूमिका में हैं. 

ये भी देखें: शाहिद कपूर, मृणाल ठाकुर, दिशा पटानी के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए ये बॉलीवुड सेलेब्स

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com