Sanjay Dutt UAE का गोल्डन वीजा पाने वाले पहले भारतीय एक्टर, बेटी त्रिशला ने कमेंट कर जाहिर की खुशी

संजय दत्त (Sanjay Dutt) को संयुक्त अरब अमीरात (UAE) की ओर से गोल्डन वीजा मिला है. उन्होंने सोशल मीडिया पर 2 तस्वीरें मेजर जनरल मोहम्मद अल मारी साझा की है.

Sanjay Dutt UAE का गोल्डन वीजा पाने वाले पहले भारतीय एक्टर, बेटी त्रिशला ने कमेंट कर जाहिर की खुशी

संजय दत्त (Sanjay Dutt) को मिला UAE का गोल्डन वीजा

खास बातें

  • संजय दत्त को मिला यूएई का गोल्डन वीजा
  • फोटो शेयर कर दी फैंस को जानकारी
  • बेटी त्रिशाल ने कमेंट कर जाहिर की खुशी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) को संयुक्त अरब अमीरात (UAE) की ओर से गोल्डन वीजा मिला है. एक्टर ने खुद अपने सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट करके इस बात की जानकारी फैंस को दी है. बता दें कि ज्यादातर समय उनका परिवार दुबई में रहता है. वैसे तो यह वीजा बिजनेस मैन और इन्वेस्टर्स को दिया जाता था, लेकिन अब समय के साथ नियमों में बदलाव के बाद यह गोल्डन वीजा प्रोफेशनल्स को भी दिया जाने लगा. बता दें कि हाल ही में संजय दत्त कैंसर से जंग जीतकर वापस लौटे हैं. 

संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने अपने सोशल मीडिया पर 2 तस्वीरें साझा की हैं. पहली तस्वीर में वे पासपोर्ट दिखा रहे हैं वहीं दूसरी तस्वीर मे वे मेजर जनरल  मोहम्मद अल मारी के साथ खड़े नजर आ रहे हैं. इस तस्वीरों को साझा करते हुए एक्टर लिखते हैं, 'मेजर जनरल मोहम्मद अल मारी की मौजूदगी में यूएई का गोल्डन वीजा पाकर काफी सम्मानित महसूस कर रहा हूं. इस सम्मान के लिए मैं यूएई सरकार का शुक्रिया करता हूं.' बता दें कि परिवार के साथ ही फैंस भी एक्टर तो बधाई दे रहे हैं संजय दत्त की बेटी त्रिशला दत्त ने भी कमेंट कर खुशी जाहिर की है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

संजय दत्त (Sanjay Dutt Golden Visa) पहले भारतीय अभिनेता हैं जिन्हें यूएई (UAE) का गोल्डन वीजा मिला है. 2019 में यूएई सरकार ने लंबी अवधि के निवास वीजा के लिए नई प्रणाली लागू की थी. यह गोल्डन वीजा 10 साल तक रहने की अनुमति प्रदान करता है. नियमों में बदलाव के बाद वैज्ञानिकों और प्रोफेशनल्स समेत खास लोगों के लिए यह वीजा जारी किया जाने लगा. संजय दत्त के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे अब 'केजीएफ चैप्टर 2' में नजर आएंगें. यह फिल्म 16 जुलाई को रिलीज होगी. इसके साथ ही वे 'पृथ्वीराज' और 'शमशेर' जैसी फिल्मों में भी नजर आएंगे.