सानिया मिर्जा का फैन्स को सरप्राइज, टेनिस खिलाड़ी की बनेगी बायोपिक

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने शुक्रवार को धमाकेदार खुलासा किया. सानिया मिर्जा की जिंदगी को अब सिल्वरस्क्रीन पर देखा जा सकेगा. सानिया मिर्जा ने बताया कि फिल्मकार रोनी स्क्रूवाला उनके जीवन पर आधारित (Biopic) बनाएंगे.

सानिया मिर्जा का फैन्स को सरप्राइज, टेनिस खिलाड़ी की बनेगी बायोपिक

सानिया मिर्जा (Sania Mirza) की लाइफ पर बनेगी फिल्म

खास बातें

  • सानिया मिर्जा की बनेगी बायोपिक
  • रॉनी स्क्रूवाला कर रहे हैं प्रोड्यूस
  • फाइनल नहीं हुई है स्टारकास्ट
नई दिल्ली:

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने शुक्रवार को धमाकेदार खुलासा किया. सानिया मिर्जा की जिंदगी को अब सिल्वरस्क्रीन पर देखा जा सकेगा. सानिया मिर्जा ने बताया कि फिल्मकार रॉनी स्क्रूवाला उनके जीवन पर आधारित (बायोपिक) बनाएंगे. सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने अपने फैन्स को ये जबरदस्त खबर सुनाई है. बॉलीवुड का फोकस वैसे भी इन दिनों बायोपिक्स पर ज्यादा है. बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल (Saina Nehwal) की जिंदगी को भी परदे पर उतारा जा रहा है, और सायना नेहवाल का किरदार श्रद्धा कपूर निभाएंगी. हालांकि सानिया मिर्जा की बायोपिक (Sania Mirza Biopic) के लिए अभी तक स्टारकास्ट फाइनल नहीं की गई है. 

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने इस लड़की से किया इश्क का इजहार, बोलीं- एक भोली-सी लड़की है जिसे मैं प्यार...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar) on

Teddy Day 2019: मिर्ज़ा ग़ालिब के 7 सबक जो इश्क का इजहार करने से पहले जरूर पढ़ें, बहुत काम आएंगे

ग्रैंडस्लैम (युगल) जीतने वाली भारत की इकलौती महिला खिलाड़ी सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने बताया कि उन्होंने इस बायोपिक के लिए करार पर हस्ताक्षर कर दिए हैं और इस पर काम शुरू हो चुका है. सानिया ने एक कार्यक्रम में बताया, "यह शानदार है. इस बारे में काफी समय से बात चल रही थी. करार पर हस्ताक्षर कर दिए गए हैं. मैं इसका बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रही हूं. मुझे लगता है कि यह मेरी कहानी है तो इसमें मेरा सुझाव अहम होगा."

कंगना रनौत ने आलिया भट्ट को बताया करण जौहर की कठपुतली, बोलीं- सिर्फ पैसे कमाने से मतलब...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar) on

URI Box Office Collection: विक्की कौशल के 'उरी' का डबल धमाल.. 'दंगल', 'पीके' और 'बजरंगी भाईजान' का किया बुरा हाल

सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने कहा, "हमारी बातचीत काफी शुरूआती दौर में है. इसलिए हम आज सिर्फ इसकी घोषणा कर रहे हैं और इसके बाद निर्देशक, लेखक और अभिनेताओं के बारे में फैसला होगा. अभी इसमें काफी समय लगेगा." इससे पहले पिछले कुछ वर्षों में खिलाड़ियों के जीवन पर एमसी मैरी कौम, दंगल, भाग मिल्खा भाग और एम.एस धोनी जैसी बायोपिक बन चुकी हैं.

(इनपुटः भाषा)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...