परिणीति चोपड़ा ने मांगी अर्जुन कपूर से मदद, बदले में मिला जोरदार थप्पड़- Viral हो गया Video

Sandeep Aur Pinky Faraar Trailer Release: अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की फिल्म 'संदीप और पिंक फरार' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और यू-ट्यूब पर इस ट्रेलर को अब तक 94,000 से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

परिणीति चोपड़ा ने मांगी अर्जुन कपूर से मदद, बदले में मिला जोरदार थप्पड़- Viral हो गया Video

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज

खास बातें

  • परिणीति चोपड़ा ने मांगी अर्जुन कपूर से मदद
  • एक्टर ने बदले में लगाए परिणीति चोपड़ा को चांटे
  • 'संदीप और पिंकी फरार' का ट्रेलर हुआ रिलीज
नई दिल्ली:

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' (Sandeep Aur Pinky Faraar) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और यू-ट्यूब (YouTube) पर इस ट्रेलर को अब तक 94,000 से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा स्टारर फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' का यह ट्रेलर देखने में थ्रिलर से भरपूर लग रहा है. खास यह है कि फिल्म में परिणीति चोपड़ा का नाम 'संदीप कौर' है और अर्जुन कपूर का नाम 'पिंकी दहिया', दोनों के नाम को लेकर ही दर्शकों में थोड़ी हैरानी देखने को मिली. वहीं, फिल्म का ट्रेलर भी लोगों को काफी पसंद आया.

कपिल शर्मा के शो पर 'रामायण' के लक्ष्मण ने खोला राज, बोले- हनुमान जी पंजाबी थे!...देखें Video

'संदीप और पिंकी फरार' (Sandeep Aur Pinky Faraar) के ट्रेलर की शुरुआत परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) के परिचय से शुरू होती है, जिसमें एक्ट्रेस खुद की जान बचाने के लिए शहर से भागने की कोशिश करती हैं और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) से मदद मांगती हैं. लेकिन उन्हें नहीं पता होता कि वह इसके बाद और भी बड़ी मुसीबत में फंसने वाली हैं. अर्जुन कपूर अपनी गाड़ी में परिणीति चोपड़ा को लेकर जैसे ही आगे बढ़ते हैं, उन्हें मालूम चलता है कि कुछ लोग एक्ट्रेस को मारना चाहते हैं. इस बात को जानकर वह परिणीति चोपड़ा को थप्पड़ भी मारते हैं. अर्जुन कपूर के साथ आने के बाद परिणीति चोपड़ा की जिंदगी पूरी तरह बदल जाती है. 

पवन सिंह के गाने 'कमरिया हिला रही है' का नया धमाका, ढाई करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

'संदीप और पिंकी फरार' (Sandeep Aur Pinky Faraar) के इस ट्रेलर में कई चीजें ऐसी हैं, जो दर्शकों को हैरान कर देंगी. खास यह है कि फिल्म में अर्जुन  और परिणीति के साथ-साथ नीना गुप्ता, रघुवीर यादव और राजदीप अहलावत भी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. बता दें कि अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा तीसरी बार बॉलीवुड में साथ फिल्म करते नजर आ रहे हैं. इससे पहले दोनों कलाकार एक साथ 'इशकजादे' और 'नमस्ते इंग्लैंड' में भी दिखाई दिए थे. वहीं, 'संदीप और पिंकी फरार' की बात करें फिल्म इसी महीने 20 तारीख को रिलीज होने वाली है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...