सना खान ने पहना गुलाबों का सेहरा, Photo शेयर कर बोलीं- मैं शादी पर इसे पहनना चाहती थी लेकिन...

सना खान (Sana Khan) ने हाल ही में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस अपने सिर पर गुलाबों का सेहरा लगाए नजर आ रही हैं.

सना खान ने पहना गुलाबों का सेहरा, Photo शेयर कर बोलीं- मैं शादी पर इसे पहनना चाहती थी लेकिन...

सना खान (Sana Khan) ने शेयर कीं तस्वीरें

खास बातें

  • सना खान की तस्वीरें हुईं वायरल
  • सिर पर सेहरा लगाकर दिए पोज
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है Photos
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) ने फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कहने के बाद मुफ्ती अनस से निकाह रचा लिया था. एक्ट्रेस हाल ही में अपने हनीमून से लौटी हैं. सना खान यूं तो ग्लैमरस दुनिया को अलविदा कह चुकी हैं, हालांकि, फिलहाल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में सना खान (Sana Khan Photos) अपने सिर पर गुलाबों का सेहरा लगाए नजर आ रही हैं. तस्वीरों में सना खान अलग-अलग अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं. 

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सना खान (Sana Khan) ने कैप्शन में लिखा, "मैं अपनी शादी में हमेशा से इसे पहनना चाहती थी लेकिन मैं इसे ऑर्डर करना भूल गई. मेरी नसरीन दीदी को थैंक्यू, जिन्होंने मुझे ये मेरे निकाह के दिन दिया, भले ही मैंने इसे पहनने में दो दिनों की देरी कर दी. लेकिन देखो अभी भी ये कितना फ्रेस है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सना खान के निकाह की इन तस्वीरों पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें कि सना खान (Sana Khan) ने गुजरात के मुफ्ती अनस सैयद (Anas Saiyad) से इसी साल 20 नवंबर को शादी की थी. सना खान ने शादी के बाद मेहंदी से लेकर हल्दी और वलीमे तक के वीडियो और फोटो भी इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किये थे. आखिरी बार सना खान वेब सीरीज स्पेशल ऑप्स में अहम भूमिका अदा करती हुई दिखाई दी थीं.